Prabhas की लेटेस्ट तस्वीरों को देख डरे फैंस, बॉडी शेमिंग पर ट्रोल करते कहा- 'साइड दे दो अंकल आ रहे हैं...'

प्रभास अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा में हैं। प्रभास अपनी इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। आदिपुरुष को लेकर लगातार नई खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अब प्रभास की कुछ तस्वीरें चर्चा में बनीं हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:36 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:36 PM (IST)
Prabhas की लेटेस्ट तस्वीरों को देख डरे फैंस, बॉडी शेमिंग पर ट्रोल करते कहा- 'साइड दे दो अंकल आ रहे हैं...'
Photo Credit : Prabhas Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बाहुबली' फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास ने इस फिल्म के जरिए एक नया इतिहास रचा है। फिल्म में प्रभास की एक्टिंग को अब भविष्य में शायद ही कोई भुला सकता है। इस फिल्म ने सिर्फ सिनेमा जगत को एक नई उंचाईंया दी हैं बल्कि प्रभास के करियर को भी पंख दिए हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी चर्चा में हैं। प्रभास अपनी इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। 'आदिपुरुष' को लेकर लगातार नई खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अब प्रभास की कुछ तस्वीरें चर्चा में बनीं हैं। सोमवार को प्रभास मुंबई में शूट के बाद स्पॉट किए गए। वह गाड़ी में बैठे हुए थे। नई तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। यूजर्स प्रभास को बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल होने लगे हैं। यहां देखें तस्वीर...

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

प्रभास की वायरल तस्वीर को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रभास ब्लैक कलर की टीशर्ट और ब्लैक कैप में नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने सनग्लासेस लगा रखा है। वहीं उनकी मूंछें काफी बढ़ी हुई दिख रही है। सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान उनके बढ़े हुए वजन पर जा रहा है। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उन्हें लगातार बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

प्रभास की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'छोटा भीम। तो वहीं एक अन्य ने कहा, ‘साइड दे दो अंकल आ रहे हैं।' एक यूजर ने लिखा, ‘बिना मेकअप के ये ऐसे दिखते हैं, बहुत डरावने।' ऐसे कई सारे कमेंट में यूजर प्रभास को ट्रोल करते दिख रहे हें।

तो वहीं कई यूजर्स प्रभास को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। एक ने लिखा, ‘रेसिस्ट क्यों हो गए, चिल करो, यह केवल रंग है। उन्हें ट्रोल मत करिए।' एक अन्य ने लिखा, ‘बंदा कहीं किस हाल में हो कोई फर्क नहीं पड़ता। बस फोटो खींचना है।' बता दें कि इससे पहले भी हाल ही में प्रभास बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल किए जा चुके हैं। उस वक्त उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ​कृति सेनन भी गाड़ी में नजर आईं थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आपको बात दें कि ‘आदिपुरुष’ के अलावा प्रभास की आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ है। इस मूवी में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। वहीं ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के अलावा सैफ अली खान और कृति सेनन हैं। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ‘आदिपुरुष’ 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी