Baghban एक्ट्रेस आरज़ू ने पति से मांगा तलाक़, बोलीं- 'मुझे बहुत मारता था, फ्लैट से धक्का देने की कोशिश की'

बॉलीवुड अभिनेत्री आरज़ू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया है। आरजू ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक मांगा है। हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आरज़ू ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:36 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:36 AM (IST)
Baghban एक्ट्रेस आरज़ू ने पति से मांगा तलाक़, बोलीं- 'मुझे बहुत मारता था, फ्लैट से धक्का देने की कोशिश की'
Photo Credit - Arzoo Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री आरज़ू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया है। आरजू ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक मांगा है। हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आरज़ू ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए जिसमें उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ उन्हें कितना टॉर्चर करते थे। सिद्धार्थ ने उनके साथ मारपीट की, इतना ही नहीं उन्हें फ्लैट से बाहर धक्का देने की भी कोशिश की। आरजू इस रिश्ते में अब एक पल भी नहीं रहना चाहती हैं इसलिए वो अपनी पति से तलाक चाहती हैं।

वेबसाइट से बात करते हुए आरज़ू ने बताया, ‘हां मैंने तलाक का केस फाइल किया है। अब बस बहुत हो गया... मैं अब ये और नहीं झेल सकती। मैंने अपना स्वाभिमान खत्म कर दिया। मैंने कोशिश की और बहुत कोशिश की। लेकिन अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है, मैं सिद्धार्थ के साथ बिल्कुल नहीं रह सकती। मैंने इस बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की, तब भी नहीं जब दो साल पहले मुझे कुछ पत्रकारों के कॉल्स भी आए थे। लेकिन आज मैं बात करूंगी, मैं आपको बताना चाहती हूं कि उसने मुझे गर्दन से खींचा और फ्लैट से बाहर धक्का देने की कोशिश की। उसने मुझे थप्पड़ मारा, मेरे पेट पर लात मारी। वो भी दिन थे जब वो मुझे बहुत पीटता था, मैं बाहर तक नहीं जा पाती थी क्योंकि मैं नहीं चाहती की मेरे घाव किसी को दिखें। इतना ही नहीं मुझे गंदी गंदी गालियां देता था। सोचिए मुझसे कहता था कि मैं बाई हूं। मैं सो नहीं पाती थी, अगर सो भी जाती थी तो रात को अचानक उठ जाती थी। मेरे हाथ पैर सूझ गए थे’।

सिद्धार्थ ने उन्हें पहली बार कब मारा था इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया, ‘शादी के दो साल बाद उसने पहली बार मेरे ऊपर हाथ उठाया था। हमारे बेटे के जन्म के बाद तो हम बिल्कुल अलग-अलग हो गए। वो अलग कमरे में सोने लगा उसके बाद मुझे पता चला कि उसकी एक रशियन गर्लफ्रेंड है जिसके साथ वो लगातार बातें करता है। मैंने इस बारे में उससे बात भी की। मुझे नहीं पता कि अब वो दोनों साथ हैं या नहीं क्योंकि वो अलग रहता है। और आपको बता दूं कि मेरे पास उसकी चैट्स भी हैं और सीसीटीवी फुटेज भी जिसमें ये मुझे पीट रहा है, ये मुझे न्याय दिलाने में मदद करेगा’।

chat bot
आपका साथी