Bachchan Pandey Release Date: अक्षय कुमार के फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतज़ार, अगले साल इस तारीख को रिलीज़ होगी बच्चन पांडे

महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के ऐलान के साथ ही डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस करने की झड़ी लगा दी है। रणवीर सिहं की 83 बंटी और बबली 2 समेत ऐसी कई बिग बजट फिल्में हैं जिनकी रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है।

Nazneen AhmedMon, 27 Sep 2021 09:50 AM (IST)
Photo Credit - Kriti Sanon Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के ऐलान के साथ ही डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस करने की झड़ी लगा दी है। रणवीर सिहं की 83, बंटी और बबली 2 समेत ऐसी कई बिग बजट फिल्में हैं जिनकी रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। इसी बीच अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिंग और चर्चित फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी गई है। बच्चन पांडे में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आने वाली अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगली साल रिलीज़ होगी।

जी हां, जहां ज्यादातर मेकर्स ने फिल्मों को इस साल बड़े पर्दे प उतारने का फैसला किया है ऐसे में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को अगले साल तक के लिए टाल दिया है। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला और लीड एक्ट्रेस कृति सेनन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ‘बच्चन पांडे’ 4 मार्च 2022 में रिलीज़ होगी। यानी दर्शकों को अभी कुछ महीनों का इंतज़ार और करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि पहले ‘बच्चन पांडे’ 26 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होने वाली थी, जो कि अब मार्च में होगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिज़, अरशद वारसी और अभिमन्यु सिंह भी नज़र आएंगे। इनके अलावा बॉबी देओल और रितेश देशमुख का भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा। भूमिकाओं का बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक अभिनेता बनना चाहता है और इस फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएगीं।

ये भी पढ़ें : Akshay Kumar की 'रक्षाबंधन से टकराएगी प्रभास और सैफ़ अली ख़ान की 'आदिपुरुष', 2022 में इस तारीख़ को हो रहीं रिलीज़

बताते चलें कि साजिद नाडियावाला ने 'बच्चन पांडे' के अलावा दो और फिल्मों की रिलीज़ डेट से पर्दा उठा दिया है। प्रोड्यूसर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें ये अनाउंस किया गया है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। रणवीर सिंह की 83 इस क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी, वहीं टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ 6 मई 2022 में रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें : Chandigarh Kare Aashiqui के साथ दिलों पर फिर छाएंगे आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.