Bachchan Pandey: अक्षय कुमार की फिल्म की 'डायरेक्टर' होंगी कृति सेनन, ये रहीं डिटेल्स

Kriti Sanon Role In Bachchan Pandey बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। साल 2019 में एक्ट्रेस की 3 फिल्में रिलीज़ हुईं और तीन अलग फिल्मों में कृति ने गेस्ट अपियरेंस दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 03:03 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 03:08 PM (IST)
Bachchan Pandey: अक्षय कुमार की फिल्म की 'डायरेक्टर' होंगी कृति सेनन, ये रहीं डिटेल्स
Photo credit - Kriti Senon Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। साल 2019 में एक्ट्रेस की 3 फिल्में रिलीज़ हुईं, और तीन अलग फिल्मों में कृति ने गेस्ट अपियरेंस दिया। इस साल भी कृति की फिल्म ‘मिमि’ रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह सें कई फिल्मों को तरह ये भी फिलहाल के लिए लटक गई। अब कयास लगाए जा रहे हैं ‘मिमि’ अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो सकती है। ‘मिमि’ के अलावा कृति अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नज़र आने वाली हैं।

‘बच्चन पांडे’ का एक पोस्ट रिलीज़ कर दिया गया है, वहीं इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। ख़ासतौर पर कृति के किरदार को लेकर। अब तक के अपडेट के मुताबिक कृति इस फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने वाली हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस के किरदार से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। पिंकविला की खबर के मुताबिक कृति ‘बच्चन पांडे’ में पत्रकार का नहीं बल्कि एक डायरेक्टर का रोल निभाएंगी जो एक गैंगस्टर (अक्षय कुमार) से मिलती है और उसके बारे में रिसर्च करने के बाद उसके जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहती है।

‘बच्चन पांडे’ तेलुगु फिल्म Jigarthanda का रीमेक है। तेलुगु फिल्म में बॉबी सिम्हा, लक्ष्मी मेनन और सिद्धार्थ लीड रोल में थे। हालांकि कहानी में काफी सारे बदलाव होंगे। ‘बच्चन पांडे’ में कृति वही रोल निभाएंगी जो ‘जिगर ठंडा’ में सिद्धार्थ ने निभाया है। अक्षय कुमार इसमें बॉबी सिम्हा वाला किरदार निभाएंगे। हालांकि फिल्म को और रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स ने इसकी सक्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए हैं’।

 

View this post on Instagram

New look, new release date. Coming on 22nd January, 2021. In and as #BachchanPandey! #SajidNadiadwala @farhadsamji @kritisanon

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jan 26, 2020 at 10:30pm PST

आपको बता दें कि 'बच्चन पांडेय' एक एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है। अक्षय और कृति की यह दूसरी में दूसरी फ़िल्म होगी। इससे पहले दोनों 'हाउसफल 4' में साथ आ चुके हैं, जो बॉक्स ऑफ़िस पर बेहद सफल रही थी। अक्षय और कृति की जोड़ी पहली बार सिंह इज़ ब्लिंग में आने वाली थी, मगर कृति ने शूटिंग शुरू होने से पहले फ़िल्म छोड़ दी और उन्हें एमी जैक्सन ने रिप्लेस किया था।वहीं कृति बच्चन पांडे और मिम के अलावा वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' में भी नज़र आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी