Bachchan Family COVID 19: जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

Bachchan Family COVID 19 अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि आज मैं और मेरे पिता कोविड 19 संक्रमित पाये गये हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण भी हैं और अस्पताल में भर्ती करवाये गये हैं

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:07 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:36 AM (IST)
Bachchan Family COVID 19: जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव
Bachchan Family COVID 19: जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा की नम्बर वन फैमिली बच्चन के दरवाज़े पर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन कोविड 19 पॉज़िटिव निकले हैं। दोनों की सेहत के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं। अमिताभ और अभिषेक के पॉज़िटव आते ही परिवार के बाक़ी सदस्यों की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जाने लगा। राहत की बात यह है कि बच्चन परिवार के किसी और सदस्य को अभी तक कोविड 19 की पुष्टि नहीं हुई है। जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के एंटिजन टेस्ट नेगेटिव पाये गये हैं। स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट रविवार को आएगी।

बता दें कि शनिवार रात अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके सनसनी मचा दी कि उन्हें कोरोना वायरस हुआ है। अमिताभ ने अपने ट्वीट में जानकारी दी थी कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। अस्पताल ने सरकारी आधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार और स्टाफ का भी टेस्ट करवाया जा रहा है। रिजल्ट का इंतज़ार है। अमिताभ ने पिछले 10 दिन में उनके सम्पर्क में आने वाले तमाम लोगों से भी अनुरोध किया था कि वे अपना टेस्ट करवा लें। 

वहीं, अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि आज मैं और मेरे पिता कोविड 19 संक्रमित पाये गये हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण भी हैं और अस्पताल में भर्ती करवाये गये हैं। हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज़ को ख़बर कर दी है। परिवार और स्टाफ की जांच करवाई जा रही है। अभिषेक ने सभी फैंस से कहा कि शांत रहें और घबराएं नहीं। 

Earlier today both my father and I tested positive for COVID 19. Both of us having mild symptoms have been admitted to hospital. We have informed all the required authorities and our family and staff are all being tested. I request all to stay calm and not panic. Thank you. 🙏🏽

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) July 11, 2020

The BMC has been in touch and we are complying with them. 🙏🏽— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) July 11, 2020

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्द सेहतमंद होने के लिए सोशल मीडिया में दुआएं मांगी जा रही हैं। हाल ही में अभिषेक की डेब्यू वेब सीरीज़ ब्रीद- इनटू द शैडोज़ अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई है।

chat bot
आपका साथी