Prabhas Most Handsome Asian Men: एशिया के सबसे हैंडसम मैन बने 'बाहुबली' प्रभास...

प्रभास की फैन फॉलोइंग से तो आप सभी वाक़िफ हैं। प्रभास यूं तो साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं लेकिन ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में अकल्पनिय इज़ाफा हुआ है और इसी फैन बेस और प्यार की बदौलत आज एक्टर ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 02:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 02:52 PM (IST)
Prabhas Most Handsome Asian Men: एशिया के सबसे हैंडसम मैन बने 'बाहुबली' प्रभास...
Photo credit - Prabhas Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग से तो आप सभी वाक़िफ हैं। प्रभास यूं तो साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं, लेकिन ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में अकल्पनिय इज़ाफा हुआ है, और इसी फैन बेस और प्यार की बदौलत आज एक्टर ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। प्रभास ने सबसे हैंडसम एशियाई पुरुषों की लिस्ट (Top 10 Most Handsome Asian Men) में टॉप पर अपनी जगह बना ली है।

'टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मेन' की हाल ही में जारी की गई लिस्ट में प्रभास ने एशिया के सबसे हैंडसम शख्स के रूप में पहले स्थान अपनी जगह बनाई है। अब इसी से अंदाज़ा लगा सकते हैं दुनियाभर में प्रभास का जादू किस कदर बिखरा हुआ है। प्रभास की इस उपलब्धि से ज़ाहिर है उनके हर फैन बहुत खुश होगा। आपको बता दें कि प्रभास ने अपनी मेगाहिट फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और इसके कन्क्लूजन बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से दुनिया भर में अपने फैंस का दिला जीता था। आलम ये था कि इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद प्रभास को 6 हज़ार से ज्यादा लड़कियों के शादी के प्रपोज़ल आए थे।

पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले सुपरस्टार के लुक्स और चार्म पर लाखों लोग फिदा हैं। एक्टर के स्टारडम का आलम ये है कि आज प्रभास के साथ बड़े से बड़ा डायरेक्टर काम करना चहता है। खासतौर पर महिलओं में प्रभास की फैन फॉलोइंग ज्यादा है। यही वजह है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज़ होने से पहले चर्चा में बनी हुई है फैंस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नज़र आएंगी। ‘राधे श्याम’ के अलावा एक्टर एक्शन फिल्म ‘सालार’ और आदिपुरुष में नज़र आएंगे। इसके अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन और दीपिक पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

chat bot
आपका साथी