'चंडीगढ़ करे आशिकी' के सेट पर रो पड़े थे आयुष्मान खुराना, बोले- 'पहली फिल्म वाली उत्सुकता थी'

आयुष्मान खुराना कोशिश करते हैं कि उस उत्सुकता को वह कम न होने दें। उनकी फिल्म चंडागढ़ करे आशिकी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। यह फिल्म उन्होंने लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू की थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 05:01 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 07:24 AM (IST)
'चंडीगढ़ करे आशिकी' के सेट पर रो पड़े थे आयुष्मान खुराना, बोले- 'पहली फिल्म वाली उत्सुकता थी'
आयुष्मान खुराना की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 मुंबई। कई बार सफलता, उस मासूमियत और उत्सुकता से कलाकार को दूर कर देती है, जो उनमें पहली फिल्म के दौरान होती है। अभिनेता आयुष्मान खुराना कोशिश करते हैं कि उस उत्सुकता को वह कम न होने दें। उनकी फिल्म चंडागढ़ करे आशिकी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। यह फिल्म उन्होंने लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू की थी। जिसकी वजह से आयुष्मान शूटिंग के समय थोड़े इमोशनल हो गए थे। जिसके बारे में खुद आयुष्मान हाल ही में बताया है।

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग के बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं कि, 'इस फिल्म के पहले दिन जब मैं वैनिटी वैन में बैठा था और मुझे असिस्टेंट डायरेक्टर ने आकर कहा कि शॉट रेडी है तो मैं इमोशनल हो गया था और रोने लगा था। मेरी आंखों में आंसू आ गए थे कि एक साल बाद शूटिंग करने का मौका मिला है। यह उत्सुकता अपने काम को लेकर हमेशा बनी रहनी चाहिए।'

आगे आयुष्मान कहते हैं, 'पहली फिल्म वाला एक्साइटमेंट, हर फिल्म के साथ होना चाहिए। यही भावनाएं और उत्सुकता आपके काम में परफेक्शन लाती हैं। ये कभी काम में बोरियत नहीं आने देतीं। हालांकि मैं यह भी मानता हूं कि सफलता मिलने के बाद इस उत्सुकता को कायम रखना बहुत मुश्किल हो जाता है, लेकिन मेरे लिए यह इसलिए संभव हो पाता है, क्योंकि मुझे अपनी स्क्रिप्ट्स से बहुत प्यार होता है। कई बार फिल्म खत्म होने के बाद भी मैं स्क्रिप्ट निकालकर पढऩे लग जाता हूं।'

बता दें कि फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' हाल ही में कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य किरदार में अभिनेत्री वाणी कपूर हैं। आयुष्मा और वाणी की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एकसाथ नजर आने वाली है। फिल्म में आयुष्मान एक फिटनेस फ्रीक यंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं वाणी कपूर भी जुंबा इंस्ट्रक्टर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी बेहद की जुदा है जो कि ट्रेलर से ही पता चलती है। फिल्म को लेकर दर्शक भी खासे उत्साहित हैं।

chat bot
आपका साथी