सविता बजाज की मदद के लिए आगे आए आयुष्मान और सोनू सूद सहित ये एक्टर, नदिया के पार एक्ट्रेस की ऐसे की सहायता

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म नदिया के पार से मशहूर हुईं अभिनेत्री सविता बजाज इन दिनों जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। बीते दिनों पता चला कि वह गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं जिसका इलाज कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं।

Anand KashyapTue, 27 Jul 2021 01:54 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री सविता बजाज, Image Source: Screen Shot From Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'नदिया के पार' से मशहूर हुईं अभिनेत्री सविता बजाज इन दिनों जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। बीते दिनों पता चला कि वह गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं जिसका इलाज कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। ऐसे में सविता बजाज ने फिल्मी सितारों से मदद मांगी थी। अब उनकी मदद के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना, जैकी श्रॉफ और सोनू सूद आए हैं।

दरअसल बीते दिनों सविता बजाज कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। इसके बाद उन्हें फेफड़ों संबंधी बीमारी हो गई। इसके बाद उन्हें फिर से अस्पातल में भर्ती करवाया गया। उनकी देखभाल के लिए CINTAA कमेंटी की सदस्य और अभिनेत्री नूपुर अलंकार हर समय मौजूद रहीं। वहीं अब नूपुर अलंकार ने बताया है कि आयुष्मान खुराना, जैकी श्रॉफ और सोनू सूद ने सविता बजाज की आर्थिक रूप से और अन्य सेवा मुहैया करवाकर मदद की है।

नूपुर अलंकार ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आयुष्मान खुराना, जैकी श्रॉफ और सोनू सूद ने सविता बजाज की हर तरह से मदद की है। नूपुर अलंकार ने कहा, 'अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेवा ने अपने इंस्टाग्राम पर सविता जी के बारे में पोस्ट किया था। इसके बाद आयुष्मान ने उन्हें फोन किया और पैसे ट्रांसफर कर दिए जो हमारे लिए बहुत बड़ी राहत थी। जिसके चलते हम उन्हें अस्पताल से छुट्टी दिलवा पाए।'

नूपुर अलंकार ने बताया कि सविता बजाज के पास अस्पताल का बिल भरने के पैसे भी नहीं थे। उन्होंने कहा है कि जैकी श्रॉफ ने भी उनको आर्थिक मदद पहुंचाई है। वहीं अभिनेता सोनू सूद ने सविता बजाज को इलाज के दौरान ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मुहैया करवाए थे। गौरतलब है कि CINTAA पहले से ही सविता बजाज को इलाज के लिए आर्थिक मदद पहुंचा रहा था। कमेंटी ने उनके इलाज के खर्च के लिए 50 हजार रुपये दिए थे। वहीं उनके महीने के खर्च के लिए पिछले कुछ सालों से 5 हजार दे रही है।

आपको बता दें कि बीते दिनों सांस लेने में हो रही परेशानी के चलते सविता बजाज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फिलहाल उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सविता बजाज इन दिनों मुंबई में चॉल जैसे एक कमरे में रहती हैं। सविता बजाज ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं वह छोटे पर्दे के भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.