Box Office: बधाई हो...आयुष्मान और सान्या की फिल्म ने पहले दिन कर दिया धमाका

जैसे बधाई हो फिल्म में माँ की गुड न्यूज़ पर बधाई मिलने लगी थी ठीक वैसे ही बॉक्स ऑफ़िस पर कलेक्शन जानकर आप भी उन्हें बधाई ही देंगे l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 12:20 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 10:21 AM (IST)
Box Office: बधाई हो...आयुष्मान और सान्या की फिल्म ने पहले दिन कर दिया धमाका
Box Office: बधाई हो...आयुष्मान और सान्या की फिल्म ने पहले दिन कर दिया धमाका

मुंबई। फिल्म समीक्षकों की तरह ही दर्शकों को भी आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो भा गई है और फिल्म ने पहले दिन ही सात करोड़ से अधिक की ओपनिंग कर सबको हिला कर रख दिया है।

बॉक्स ऑफ़िस पर नियमित शुक्रवार की बजाय गुरूवार यानि 18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो ने पहले दिन सात करोड़ 29 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये जबरदस्त शुरुआत है और इस कलेक्शन का सबसे बड़ा कारण देश के कई भागों में 18 अक्टूबर को हुई दशहरा की छुट्टी है। इस फिल्म को चार दिन का ( गुरूवार या शुक्रवार की छुट्टी मिला कर ) वीकेंड मिलेगा और कमाई के तेज़ी से बढ़ने की संभावना है।

बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। बधाई, शर्म और वास्तविकता के बीच की इस कहानी में लोगों को भरपूर हंसाने का दावा किया जा रहा है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं। फिल्म को देश भर में 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया ।

आयुष्मान खुराना इन दिनों मार्केट में अच्छा कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म अंधाधुन ने दो करोड़ 40 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी लेकिन बाद में बाज़ी पलटते हुए सिर्फ दस दिनों में 43 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन कर दिया।

आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म शुभ मंगल सावधान ने पहले दिन दो करोड़ 71 लाख रूपये का कलेक्शन किया था

बरेली की बर्फी को दो करोड़ 42 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी

सान्या मल्होत्रा की ये तीसरी फिल्म है। उनकी पिछली फिल्म पटाखा ने पहले दिन सिर्फ 80 लाख रूपये का कलेक्शन किया था

यह भी पढ़ें: Box Office: नमस्ते इंग्लैंड और बधाई हो हुई रिलीज़, पहले दिन कितनी होगी कमाई

chat bot
आपका साथी