Ayshumann Khurrana ने पत्नी ताहिरा कश्यप को इस खास अंदाज में विश किया बर्थडे, लिखी रोमांटिक पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप गुरुवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट लिख कर ताहिरा को बर्थडे विश किया है। उन्होंने पोस्ट के साथ में ताहिरा की दो अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 04:07 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 04:07 PM (IST)
Ayshumann Khurrana ने पत्नी ताहिरा कश्यप को इस खास अंदाज में विश किया बर्थडे, लिखी रोमांटिक पोस्ट
Ayushman Khurana with his wife and children photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप गुरुवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट लिख कर ताहिरा को बर्थडे विश किया है। उन्होंने पोस्ट के साथ में ताहिरा की दो अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं, आयुष्मान अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा, ये साल 2001 की बात है, जब मैंने पहली बार तुम्हारे जन्मदिन में भाग लिया और ये रविवार का दिन था। साथ ही मेरे पिताजी ने मुझे पहली बार आपकी पार्टी के लिए अपनी कार ले जाने की अनुमति दी थी। आपके स्कूल की सभी दोस्त मेरी कार बैठ गईं ये मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। क्योंकि मैं हमेशा से बॉयज स्कूल में पढ़ा था। मुझे चुनने के लिए धन्यवाद, मैं तुम्हारी हर कला की दीवाना हूं। आपकी सहानुभूति, आपका सेंस ऑफ ह्यूमर, आपके लिखने की समझ।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं जानता हूं कि तुम अच्छी इंसान हो, अच्छे इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ अभिनेता ने आगे माफी मांगते हुए कहा कि मेरे फोन में तुम्हारा ये पहले वाला फोटो नया था, इसलिए लगा दिया है। लेकिन तुम्हारी इजाजत के बिना लगाया उसके लिए माफ करें, क्योंकि तुम सो रही थीं।’

बता दें ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए थे, दोनों के दो बच्चे भी हैं। साल 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई लड़ी और अंत में इससे उभरकर निकलीं। ताहिरा ने कई मंचों पर बोला है कि वो कैंसर से इसलिए जीत पाई, क्योंकि मेरे साथ आयुष्मान हैं।

chat bot
आपका साथी