प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ख़ान की फैन हैं 'अतिथि भूतो भव' की एक्ट्रेस दिविना ठाकुर, जैकी श्रॉफ को लेकर कही यह बात

अतिथि भूतो भव में एक्ट्रेस दिविना ठाकुर एक अहम किरदार निभा रही हैं। दिविना को फ़िल्म में वेटरन एक्टर जैकी श्रॉफ और बेहतरीन एक्टर प्रतीक गांधी के साथ काम करने का मौक़ा मिला है। दिविना ने बताया कि अतिथि भूतो भव में उनका किरदार मज़ाकिया है

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:56 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ख़ान की फैन हैं 'अतिथि भूतो भव' की एक्ट्रेस दिविना ठाकुर, जैकी श्रॉफ को लेकर कही यह बात
Priyanka Chopra, Divinaa Thackur and Kareena Kapoor Khan. Photo- Instagram/Mid-day

मनोज वशिष्ठ, नई दिल्ली। आने वाले दिनों में कई हॉरर कॉमेडी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं। इनमें एक 'अतिथि भूतो भव' भी है, जिसमें एक्ट्रेस दिविना ठाकुर एक अहम किरदार निभा रही हैं। दिविना को फ़िल्म में वेटरन एक्टर जैकी श्रॉफ और बेहतरीन एक्टर प्रतीक गांधी के साथ काम करने का मौक़ा मिला है। दिविना ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में फ़िल्म से जुड़ी कई अहम जानकारियां साझा कीं। 

दिविना ने बताया कि अतिथि भूतो भव में उनका किरदार मज़ाकिया है, जो स्टैंड अप कॉमेडी करता है। मस्तमौला है। बहुत ही फ्रेश और लाइवली कैरेक्टर है। फुल ऑफ़ लाइफ है। दिविना ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। एडिट भी हो जाएगी। बस डबिंग बाक़ी है। कोविड की सिचुएशन नॉर्मल होने के बाद डबिंग शुरू होगी। फ़िल्म को अभी तक थिएटर में ही रिलीज़ करने की योजना है।

 

View this post on Instagram

A post shared by divinaathackur (@iamdivinaathackur)

जूनियरों से भी सीखते हैं जैकी श्रॉफ

दिविना के कुछ दृश्य जैकी श्रॉफ के साथ भी हैं। उनके साथ काम करने के अनुभव पर एक्ट्रेस ने कहा- वो आपकी छोटी-छोटी बातों को ऑब्ज़र्व करते हैं। आपसे भी सीखते हैं। यह उनकी बहुत प्यारी क्वालिटी है। प्रेरित भी करते हैं, अच्छा करते हो तो। वो इतने सीनियर एक्टर हैं कि उनकी छोटी-छोटी बारीकियां, अपना सीन कैसे करते हैं, कैसे तैयारी करते हैं, सब कुछ ना कुछ सिखाता है। वो अपने कैरेक्टर में घुस जाते हैं। कैरेक्टर को नहीं छोड़ते। जैसे ही एक्शन होता है, वो बतौर एक्टर बहुत इनवॉल्व्ड रहते हैं। उनसे मैंने यह दो चीज़ें सीखी हैं।

साथी कलाकारों की मदद के लिए तैयार रहते हैं प्रतीक गांधी

प्रतीक गांधी के बारे में दिविना ने बताया कि प्रतीक गांधी को भले ही स्कैम 1992 से फेम मिला हो, मगर उन्होंने थिएटर और फ़िल्मों में काफ़ी काम किया है। वरुण धवन के साथ भी एक फ़िल्म में नज़र आ चुके हैं। मगर, स्कैम 1992 की सक्सेस ने प्रतीक को बिल्कुल नहीं बदला है। दिविना ने कहा- इतना काम करने के बाद एक्टर में थोड़ी अकड़ आ जाती है कि मैंने बहुत काम किया है। प्रतीक के जो स्टेज शोज़ होते थे, वो स्कैम 1992 से पहले भी हाउसफुल जाते थे। ऐसा नहीं है कि शो के बाद ही इतना अटेंशन मिला है।

 

View this post on Instagram

A post shared by divinaathackur (@iamdivinaathackur)

मैं पहले भी उनसे मिली थी। उनका जो स्वभाव है, समर्पण और लोगों के प्रति व्यवहार है, वो नहीं बदला है। को-एक्टर बहुत हेल्प करते हैं। प्रतीक के इनपुट्स ने मेरे कैरेक्टर को बिल्कुल अलग आयाम दिया। प्रतीक ने मेरे 80 में 20 अपना मिलाकर 100 कर दिया। वो अपनी कला से इतना प्यार करते हैं कि कभी हवा आएगी ही नहीं।

प्रियंका चोपड़ा और करीना हैं फेवरिट एक्ट्रेस

दिविना ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ख़ान उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। यह पूछने पर कि इन दोनों एक्ट्रेसेज़ की कौन सी बात उन्हें अच्छी लगती है, दिविना ने कहा- मुझे प्रियंका चोपड़ा का करियर ग्राफ और बतौर आर्टिस्ट बहुत पसंद हैं। उनका ग्राफ ऊपर ही गया है। एक्टिंग में इतनी मेहनत की। बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंचीं। उन्होंने ख़ुद को बिज़ी रखा है। मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो अपने काम को प्यार करते हैं। मेरे लिए वो एक एचीवर हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by divinaathackur (@iamdivinaathackur)

करीना कपूर ख़ान की भी मैं प्रशंसक हूं। उनका ग्राफ शानदार है। जिस तरह से उन्होंने एक्टिंग को एक्सप्लोर किया है। कमर्शियल और संजीदा सब तरह के रोल किये हैं। करीना का एटीट्यूड अच्छा लगता है कि वो अपने मन की मालिक हैं। किसी से इंफ्लूएंस नहीं होतीं। जो अच्छा लगता है, करती हैं। उन्हें पता है कि क्या चाहिए। फिर उसका रिजल्ट पॉजिटिव हो या नेगेटिव हो। मैं अपने अंदर ऐसी ही ख़ूबी लाना चाहती हूं।

chat bot
आपका साथी