Athiiya Shetty को याद आए स्कूल के दिन, कृ्ष्णा श्रॉफ के साथ शेयर की ये खास तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस बीच अथिया शेट्टी ने शनिवार को अपने स्कूल के दिनों की एक अनदेखी फोटो शेयर की जिसमें वो अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:43 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:43 PM (IST)
Athiiya Shetty को याद आए स्कूल के दिन, कृ्ष्णा श्रॉफ के साथ शेयर की ये खास तस्वीर
Athiya Shetty shared school days photo with Krishna Shroff on instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इस वक्त भले ही लाइमलाइट से दूर हो लेकिन वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच अथिया शेट्टी ने शनिवार को अपने स्कूल के दिनों की एक अनदेखी फोटो शेयर की जिसमें वो अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं।

अथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट की स्टोरी पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में अथिया रोती हुई दिख रही है जबकि कृष्णा हंसती हुए पोज देकर उन्हें चिढ़ाती दिख रही हैं। अथिया ने फोटो शेयर कर कृष्णा को भी टैग किया है। कृष्णा और अथिया ने स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है।

साथ ही अथिया शेट्टी ने अपने फैंस के कहने पर भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ खुद की एक अनदेखी तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें वो केएल राहुल के साथ मास्क पहने दिख रही हैं। बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरें की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए और साथ घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। वहीं अब से कुछ दिनों पहले अथिया ने केएल राहुल के बर्थडे पर एक फोटो शेयर किया था। जिस पर उन्होंने एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा, उन्होंने ने फोटो पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे-माय पर्सन।’

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी ने सलमान खान की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस मूवी को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाई पाई। जिसके बाद अथिया साल 2017 में आई फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आई थी  इस फिल्म में उन्हें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज के साथ अहम रोल प्ले किया था।

हाल ही में अथिया शेट्टी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखी थी। लेकिन फैंस को उनकी ये फिल्म भी कुछ खास पसंद नहीं आई।

chat bot
आपका साथी