Athiya Shetty की हॉट तस्वीर देख कथित ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल ने दिया ये रिएक्शन, फोटो हो रही वायरल

अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में आई फिल्म हीरो से डेब्यू किया था। मूवी में अथिया के अपोजिट एक्टर सूरज पंचोली लीड रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान था। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:40 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:49 PM (IST)
Athiya Shetty की हॉट तस्वीर देख कथित ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल ने दिया ये रिएक्शन, फोटो हो रही वायरल
Athiya Shetty Rumoured Boyfriend Indian Cricketer Kl Rahul Comment On Actress Photo Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इंडस्ट्री की एक फेमस चेहरा हैं। उन्होंने अबतक के करियर में कई फिल्मों में काम किया है। अथिया अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। अथिया शेट्टी का नाम लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ रहा है। खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। वहीं अथिया और राहुल के अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। यही नहीं अथिया भी अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड राहुल संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच राहुल, अथिया की एक तस्वीर पर कमेंट कर चर्चा में आ गए हैं। 

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने हाल ही में फेमिना मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपने इस फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वहीं अथिया के कथित ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल ने इस पर कमेंट किया है। राहुल ने अ​थिया की फोटो पर इमोजी पोस्ट किया है जिससे साफ पता चल रहा है कि उन्हें एक्ट्रेस का ये अंदाज कितना पंसद आया है और वह इसे देखकर कितने खुश हैं।  

केएल राहुल ही नहीं ​बल्कि उनके अलावा सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, मॉडल दिवा डायना पेंटी, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। आपको बता दें कि अथिया शेट्टी आमतौर अपनी आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इस बार उन्होंने फैमिना मैगजीन के फोटोशूट करवाया है। मैगजिन के कवर पेज पर अथिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

अथिया शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में आई  फिल्म 'हीरो 'से  डेब्यू किया था। मूवी में अथिया के अपोजिट एक्टर  सूरज पंचोली लीड रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान था। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म के बाद आथिया हाल ही में फिल्म 'मोतीचूर-चकनाचूर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थी। अभी उनकी नई फिल्म की घोषणा नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी