Athiya Shetty और केएल राहुल ने साथ किया डिनर, फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल के साथ नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:00 AM (IST)
Athiya Shetty और केएल राहुल ने साथ किया डिनर, फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल
Athiya Shetty and KL Rahul had dinner with their friends. photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल के साथ नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल ने शेयर की हैं।

तस्वीर में रॉबिन उथप्पा उनकी पत्नी शीतल क्रिकेटर के एल राहुल और उनकी बहन भावना, अथिया शेट्टी और क्रिकेटर सिनान खादिर डिनर करते नजर आ रहे हैं। सभी लोग एक लंबी डाइनिंग टेबल पर बैठे हैं। फोटो में अथिया शेट्टी वाइट लाइनिंगदार शर्ट में दिख रही हैं, तो वहीं के एल राहुल एक ब्लैक स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। शीतल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मैं इन सब की बहुत अच्छी दोस्त बन गई हूं, जो शुरू से ही मेरा परिवार रहा है.... और जीवन के हर पड़ाव में मुझे मेरे परिवार के साथ आगे बढ़ने का सौभाग्य मिला है।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shheethal Robin Uthappa (@shheethalrobinuthappa)

इस फोटो पर अथिया ने खुद प्रतिक्रिया देते हुए एक दिल का इमोजी कमेंट किया है। वहीं क्रिकेटर सिनान ने लिखा, जल्द ही ये सब आप लोगों को मुंबई में दिखेंगे।’ हाल में सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी में अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें कृष्णा श्रॉफ के साथ दिख रही थी। तस्वीर में अथिया शेट्टी रोती हुई नजर आ रही थी। अथिया अपनी और के एल राहुल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं।

बता दें कि अथिया और के एल राहुल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को सर्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। अथिया शेट्टी ने सलमान खान की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस मूवी को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाई पाई।

जिसके बाद अथिया साल 2017 में आई फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आई थी इस फिल्म में उन्हें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज के साथ अहम रोल प्ले किया था। हाल ही में अथिया शेट्टी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखी थी। लेकिन फैंस को उनकी ये फिल्म भी कुछ खास पसंद नहीं आई।

chat bot
आपका साथी