Ashalata Wabgaonkar Death: मराठी एक्ट्रेस आशालता वाबगांवकर का निधन, कोविड 19 के कारण हुई मौत

Ashalata Wabgaonkar Passes Away इस साल कई नामी कलाकारों ने दुनिया हो हमेशा अलविदा कह दिया। इस बीच मराठी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद प्रसिद्ध अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का आज सुबह Ashalata Wabgaonkar (Picture courtesy/Ashalata Wabgaonkars official Facebook Account) 79 साल की उम्र में निधन हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 02:06 PM (IST)
Ashalata Wabgaonkar Death: मराठी एक्ट्रेस आशालता वाबगांवकर का निधन, कोविड 19 के कारण हुई मौत
Ashalata Wabgaonkar (Picture courtesy/Ashalata Wabgaonkar's official Facebook Account)

नई दिल्ली, जेएनएन। ये साल सिनेमा जगत के लिए बहुत बुरा साबित हो रहा है। इस साल कई नामी कलाकारों ने दुनिया हो हमेशा अलविदा कह दिया। इस बीच मराठी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद प्रसिद्ध अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। आशालता का निधन मंगलवार को यानी आज सुबह करीब 4:45 बजे हुआ। आशालता के निधन का कारण कोविड 19 बताया जा रहा है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस महाराष्ट्र के सतारा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं, और वहीं उन्होंने आखिरी सांस ली। खबर के मुताबिक सतारा में एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से एक मराठी टीवी सीरियल की ‘Aai Majhi Kalubai' की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान उन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। उनके अलावा सेट पर करीब 20 और लोगों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और सभी को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा था। लेकिन कोविड होने के बाद आशालता की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई और उन्हें सतारा के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहां उनकी हालत और क्रिटिकल हो गई जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया। शुरुआत में एक्ट्रेस रिकवर कर रही थीं, लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ गई और आज सुबह उनका निधन हो गया। खबर के मुताबिक आशालता वाबगांवकर का अंतिम संस्कार सतारा में किया जाएगा। आशालता ने 100 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। अमिताभ बच्चन की ज़जीर में उन्होंने बिग बी की मां का किरदार निभाया था। इसके अलावा, नमक हलाल, शराबी, सदमा, घायल सौगंथ जैसे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी