Varun-Natasha Wedding पर खूब बना सस्पेंस, इन सलेब्रिटीज़ ने भी वेडिंग डेट को रखा था टॉप सीक्रेट

वरुण और नताशा 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं। Photo- instagram

वरुण और नताशा 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं। शादी में 50 मेहमानों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है। वरुण के परिवार ने कभी आधिकारिक तौर पर शादी की खबरों को कुबूल नहीं किया था।

Publish Date:Wed, 20 Jan 2021 11:16 AM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की ज़ोर-शोर से चर्चा चल रही थी। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की तारीख़ से लेकर वेन्यू और मेहमानों की लिस्ट तक के खुलासे किये गए, मगर धवन परिवार ने चुप्पी साधकर रखी। वरुण के पिता डेविड और अंकल अनिल धवन के बयान भी मीडिया में आये, जिनमें उन्होंने ऐसी ख़बरों पर यक़ीन ना करने की सलाह दी। हालांकि, परिवार के सदस्यों का बारी-बारी से डिज़ाइनर स्टोर्स को विज़िट करना शादी की ख़बरों को बल देता रहा।

वरुण और नताशा 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं और शादी में शामिल होने के लिए दोस्त और करीबी अलीबाग पहुंचने लगे हैं। वरुण-नताशा की वेडिंग डेट को लेकर खूब सस्पेंस बना, जिसे देखकर आपको शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा की शादियां ज़रूर याद आई होंगी। 

पहले शाहिद कपूर की बात करते हैं, जिनकी शादी पर आख़िरी वक़्त तक सस्पेंस बना रहा था। दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ शाहिद ने 2015 में शादी की थी, मगर शादी की तारीख़ को लेकर जमकर सस्पेंस बनाया गया था। पहले सुनने में आया कि शाहिद 2014 के दिसंबर में शादी करने वाले हैं, फिर ख़बरें आयीं कि जून में शादी कर सकते हैं। मगर शाहिद और मीरा की शादी हुई 7 जुलाई 2015 को गुड़गांव में एक निजी समारोह में हुई। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी हुई थी, मगर शादी की तारीख़ की पुष्टि आख़िरी वक़्त तक नहीं हो सकी। इससे जुड़ी जो भी ख़बरें आ रही थीं, सब सूत्रों के हवाले से बतायी गयीं। अनुष्का या विराट के किसी परिवार वाले या प्रतिनिधि ने इन ख़बरों पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। अगर मीडिया के बीच ये ख़बर भी आयी कि फलां तारीख़ को उनकी शादी हो सकती है, तो अनुष्का के मैनेजरों की तरफ़ से उसका खंडन करवा दिया गया। ज़ोरदार सस्पेंस क्रिएट किया गया। हालांकि शादी उन्हीं तारीख़ों में हुई, जिसकी मीडिया में सुगबुगाहट थी।

रानी मुखर्जी की शादी को लेकर भी अटकलों का बाज़ार गर्म था, मगर इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। 2014 में रानी ने आदित्य के साथ इटली के एक होटल में शादी की थी। रानी ने शादी को इतना टॉप सीक्रेट रखा कि इसकी पुष्टि शादी मुकम्मल होने के बाद ही हो सकी थी। रानी ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिए एक स्टेटमेंट शेयर करके ख़ुशख़बरी दी थी।

जॉन अब्राहम जब तक बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में रहे, उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी को खुली किताब की तरह रखा, मगर बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जब वो प्रिया रुंचल के साथ रिलेशनशिप में आये तो खुली किताब के सारे चैप्टर बंद कर दिये। जॉन और प्रिया की शादी की किसी को कानोंकान ख़बर नहीं हुई। जॉन ने तो बाद में भी शादी की कोई डिटेल सेयर नहीं की। इसका खुलासा 2014 में तब हुआ, जब जॉन ने ट्विटर पर फ़ैंस को नये साल की मुबारकबाद दी। उन्होंने अपने नाम के साथ प्रिया का नाम भी जोड़ा था।

2012 में विद्या बालन ने भी मीडिया को ख़ूब छकाया था। विद्या की शादी के वेन्यू को लेकर ख़ूब असमंजस रहा। विद्या की शादी में बिन बुलाए मेहमान बनने के लिए मीडिया को काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि विद्या की शादी मुंबई में ही हुई थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.