महाराष्ट्र में अनलॉक होते ही सेलेब्स ने शुरू की चहल कदमी, बच्चों के साथ स्पॉट हुई सनी लियोनी

लॉक़डाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद बॉलीवुड ने अपनी चहल कदमी शुरू कर दी है। अब एक्ट्रेस सनी लियोनी को अपने तीनों बच्चों के साथ स्पॉट किया गया है। वीडियो में अनलॉक होने की खुशी जाहिर करते हुए विक्टरी का साइन दिखा रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:48 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:41 AM (IST)
महाराष्ट्र में अनलॉक होते ही सेलेब्स ने शुरू की चहल कदमी, बच्चों के साथ स्पॉट हुई सनी लियोनी
Sunny Leone spotted with children in Mumbai. photo source @manav.manglani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से घरों में अपना वक्त बीता रहे सेलेब्स ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते हैं। घरों से निकलना शुरू कर दिया है एक्टर-एक्ट्रेस्स को जिम मॉल के बहार स्पॉट किया जा रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोनी को तीनों बच्चों के साथ स्पॉट किया गया है, जिसमें वो एक कांचनूमा गेट से बहार निकलती हुई दिख रही हैं।

इस वीडियो में अभिनेत्री ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करती दिख रही हैं। वहीं वीडियो में वो आगे विक्टरी का साइन बनाते हुए पोज देती हुआ दिखाई दे रही हैं। सनी की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर मानव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को उनके फैंस सोशल मीडिया पर दिल खोलकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इससे पहले उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रशन की हिडिन वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में सनी लियोनी काफी फनी अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस के सिर पर पीले कलर के बैलून बांधे नजर आ रहे हैं। साथ ही वो मुस्कुराती कुछ बोल रही हैं। अभिनेत्री ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हिडिन बर्थडे वीडियो।’

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘जिस्म 2’ से किया है। जिसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी