जेल से रिहा होने के बाद कहां हैं आर्यन ख़ान? करीबी दोस्त ने किया खुलासा

शाह रुख ख़ान के लाडले बेटे आर्यन खान भले ही जेल से रिहा होकर घर आ गए हों लेकिन बीते दिनों उन्होंने जो झेला है उससे बाहर आने में शायद आर्यन को अभी काफी वक्त लगेगा। दोस्त के मुताबिक ‘आर्यन किसी से भी ज्यादा बात नहीं कर रहा।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 10:49 AM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 12:28 PM (IST)
जेल से रिहा होने के बाद कहां हैं आर्यन ख़ान? करीबी दोस्त ने किया खुलासा
Photo credit - aryan Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख ख़ान के लाडले बेटे आर्यन खान भले ही जेल से रिहा होकर घर आ गए हों, लेकिन बीते दिनों उन्होंने जो झेला है उससे बाहर आने में शायद आर्यन को अभी काफी वक्त लगेगा। आर्यन के एक करीबी दोस्त ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया कि शाह रुख के बेटे ने ख़ुद को बहुत सीमीत कर लिया है, न तो वो किसी से ज्यादा बात कर रहा है और ना ही किसी से मिल रहा है।

दोस्त के मुताबिक, ‘आर्यन किसी से भी ज्यादा बात नहीं कर रहा। ज्यादातर वो अपने कमरे में ही रहता है, न बाहर जाता है ना घूमता फिरता है। यहां तक कि जेल से बाहर आने के बाद वो अपने दोस्तों से मिलने भी बाहर नहीं जा रहा है। आर्यन पहले से ही बहुत शांत रहने वाला लड़का था, पर अब वो और शांत हो गया है। आर्यन को बेल मिले हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन वो अब भी उन सब चीजों से बाहर नहीं आ पाया है। फिलहाल परिवार भी आर्यन को वैसी ही रहने दे रहा है, जैसा वो चाहता है’।

सूत्र ने बताया, ‘सिर्फ आर्यन के लिए बॉडीगार्ड हायर करने का अभी कोई प्लान नहीं है। फिलहाल, शाह रुख ख़ान ही अपने बेटे के साथ 24 घंटे रहते हैं। शाह रुख ने अभी के लिए अपनी सारी शूटिंग पोस्टपॉन्ड कर दी हैं। इस वक्त वो सिर्फ अपने बेटे के साथ रहना चाहते हैं, क्योंकि आर्यन को उनकी ज़रूरत है’। 

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया था, हालांकि फिलहाल आर्यन जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। पिछले महीने एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक लंबी कानून लड़ाई के बाद आर्यन खान को 28 अक्टूबर को बॉम्हे हाईकोर्ट से जमानत मिली गई।

हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने आर्यन खान को ड्रग्स क्रूज मामले के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन हल्क बुखार होने के चलते आर्यन एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचे।

chat bot
आपका साथी