आर्यन खान वॉट्सऐप चैट्स सामने आने के बाद 3 और स्टार किड्स से पूछताछ कर सकती हैं एनसीबी

अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में इन दिनों जेल में बंद हैं। उन पर ड्रग्स की खरीद करने का आरोप है। आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई होनी है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:23 PM (IST)
आर्यन खान वॉट्सऐप चैट्स सामने आने के बाद 3 और स्टार किड्स से पूछताछ कर सकती हैं एनसीबी
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और आर्यन खान, तस्वीर, Twitter: ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में इन दिनों जेल में बंद हैं। उन पर ड्रग्स की खरीद करने का आरोप है। आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हो रही है। इससे पहले वॉट्सऐप चैट को आधार बनाकर उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के नाम का भी खुलासा हुआ है।

अनन्या पांडे और आर्यन खान पर कथित तौर पर व्हाट्सऐप चैट सामने आई हैं। अब आर्यन खान की जमानत की सुनवाई से पहले इन दोनों सितारों की एक और चैट का खुलासा हुआ है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स को लेकर चर्चा करते थे। वहीं, शाह रुख खान के बेटे की दूसरी चैट भी सामने आई है, जिसमें आर्यन खान अपने दोस्त से मजाक करते हुए उसको डराते हैं कि एनसीबी उस पर कार्रवाई करेगी।

इंडिया टुडे के मुताबिक, वॉट्सऐप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स (वीड) मंगवाई थी। आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए वॉट्सऐप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स पर ग्रुप चैट भी सामने आई है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट का पता चला है।

एनसीबी को पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर और सप्लायर हैं जो अपने ऑपरेशन का विस्तार कर रहे हैं और बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं। एनसीबी अनन्या पांडे को एक सप्लायर के तौर पर पूछताछ कर रही है, जो इन चैट्स के हिसाब से कम मात्रा में डील करती थीं। आपको बता दें कि आर्यन खान का मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था।

आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील अब तक कई बार जमानत याचिका दायर कर चुके हैं, लेकिन हर बार कोर्ट ने किसी न किसी वजह से उनकी याचिका खारिज कर दी है। आखिरी बार 20 अक्टूबर को इस केस में सुनवाई हुई थी, जिसमें कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी। हालांकि, उस दिन सबको लग रहा था कि आर्यन रिहा हो जाएंगे, लेकिन कोर्ट का जमानत याचिका खारिज करने का फैसला सभी के लिए चौंकाने वाला था।

chat bot
आपका साथी