बेटे आर्यन के अलावा जेल में दूसरे लोगों से भी मिले शाह रुख खान, हाथ जोड़कर यूं किया सम्मान, देखें वायरल वीडियो

बेटे को जेल से न निकल पाने के कारण बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बीते दिनों एनसीबी ने उनके बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट मुनमुन धमेचा को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:57 PM (IST)
बेटे आर्यन के अलावा जेल में दूसरे लोगों से भी मिले शाह रुख खान, हाथ जोड़कर यूं किया सम्मान, देखें वायरल वीडियो
बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान, तस्वीर, Twitter: ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। बेटे को जेल से न निकल पाने के कारण बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बीते दिनों एनसीबी ने उनके बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। इन सभी पर ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने का आरोप है। इन दिनों आर्यन खान और अन्य आरोपी मुंबई से आर्थर जेल में बंद हैं। गुरूवार को शाह रुख खान पहली बार आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे।

कोविड-19 के प्रोटोकॉल के चलते अभिनेता को उनसे मिलने का मौका नहीं मिल रहा था। जिसके चलते वह गुरूवार को पहली बार पहुंचे। जेल जाते हुए शाह रुख खान के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में शाह रुख खान आर्थर जेल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें ढेर सारे मीडियाकर्मियों ने भी घेरा हुआ है।

अब शाह रुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाह रुख खान आर्थर जेल जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वह जेल में मौजूद अन्य लोगों से भी हाथ जोड़कर मिल रहे है और उनका अभिवादन कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शाह रुख खान के फैन क्लब teamshahrukhkhan ने किंग खान की दो तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी यह तस्वीरें आर्थर जेल की हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

तस्वीर में शाह रुख खान जेल में बैठी एक महिला से हाथ जोड़कर मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी शाह रुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भी वह महिला से हाथ जोड़कर उसका अभिवादन कर रहे हैं। शाह रुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस कमेंट कर किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

#WATCH Shah Rukh Khan leaves from Mumbai's Arthur Road Jail after a brief meeting with son Aryan pic.twitter.com/A9y2exXtn4— ANI (@ANI) October 21, 2021

Rahul Tripathi नाम के यूजर ने शाह रुख खान के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'शानदार अनुग्रह शाह रुख खान इन सबके बीच अभी भी लोगों को प्यार और नम्रता से जवाब दे रहे हैं। यह भी गुजर जाएगा।' RÛBYDizzy symbol ने लिखा है, 'लोगों का अभिवादन करते हुए शाहरुख खान ने मेरा दिल जीत लिया। वह जमीन से जुड़े इंसान हैं।' mofizur rahaman ने लिखा, 'बेहद नेक इंसान।'

Such grace @iamsrk . Amidst all that happening still responding to people with love and humility. This too shall pass . @kamaalrkhan— Rahul Tripathi (@RahulTr26302198) October 21, 2021

They way he greeted people out there— Yasir Eqbal🇮🇳 (@YasirShah02) October 21, 2021

Such a kind human being !#srk #king_srk #loveyou #iamsrk— mofizur rahaman (@Jeet00267395) October 21, 2021

Gracious is the word for this man #ShahRukhKhan— Rabab Fatima (@Rabs_style) October 21, 2021

#ShahRukhKhan greeting back to the people took my heart ❤️ he is down to earth .— RÛBY💫 (@RubyInspiring) October 21, 2021

Only parents can understand what he is going through.— Arvinder Malhotra (@chdwale) October 21, 2021

Arvinder Malhotra ने शाह रुख खान के लिए दुख जताते हुए लिखा, 'माता-पिता ही समझ सकते हैं कि वह किस दौर से गुजर रहे हैं।' Yasir Eqbal ने अपने कमेंट में लिखा, 'उन्होंने वहां के लोगों का अभिवादन किया।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शाह रुख खान के वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। साथ ही इस मुश्किल समय से लिए दुख भी जताया है।

chat bot
आपका साथी