आर्यन खान और अनन्या पांडे को लेकर राखी सावंत ने जताया दुख, कहा- 'एनसीबी वालों, रहम करो बेचारे बच्चे है...'

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन और अब अभिनेत्री अनन्या पांडे मुश्किलों का सामना कर रही हैं। आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में हैं तो वहीं एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) अनन्या पांडे से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ कर रही है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:34 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:34 AM (IST)
आर्यन खान और अनन्या पांडे को लेकर राखी सावंत ने जताया दुख, कहा- 'एनसीबी वालों, रहम करो बेचारे बच्चे है...'
अभिनेत्री अनन्या पांडे,राखी सावंत और आर्यन खान- तस्वीर : Instagram: ananyapanday/rakhisawant2511/ ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन और अब अभिनेत्री अनन्या पांडे मुश्किलों का सामना कर रही हैं। आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में हैं तो वहीं एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) अनन्या पांडे से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ कर रही है। इन दोनों स्टारकिड्स को लेकर देश की कई बड़ी और फिल्मी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो जारी कर कहा है कि बच्चों पर रहम करो। एनसीबी वालों दिवाली से पहले दिवाली क्यों मना रहे हो। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। राखी सावंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में वह एनसीबी से अनुरोध करती हुई दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में राखी सवांत कहती हैं, 'हैलो, एनसीबी वालों, यह क्या कर रहे हो आप लोग। दिवाली से पहले दिवाली मना रहे हो, बड़े-बड़े दिवाली के पटाखे दिवाली से पहले छोड़ रहे हो, बड़े-बड़े बम फोड़ रहे हो। क्या कर रहे हो एनसीबी वालों, रहम करो रहम, दया करो, बेचारे बच्चे लोग है। यह अभी मेहनत कर रहे हैं, अरे इनपर रहम करो।'

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत आगे कहती हैं, 'एनसीबी वालों और भी तो काम है, दुनिया में और भी लोग तो करते हैं, उनको पकड़ो ना। क्या कर रहे हो दिवाली से पहले दिवाली मना रहे हो। कोई ऐसे दिवाली मनाता है क्या एनसीबी वालों, नेस्तोनाबूत क्यों कर रहे हो। अरे रहम करो भई, बच्चों पर रहम करो।' सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को दूसरे राउंड की पूछताछ की है। अब उन्हें सोमवार को दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दरअसल एनसीबी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में छानबीन कर रही है और खबरों की मानें तो आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप चैट में कुछ 'संदेहास्पद' वित्तीय लेनदेन का कनेक्शन सामने आया है। 

chat bot
आपका साथी