Aryan Khan Drugs Case में एक और चौंकाने वाला खुलासा, एनसीबी के हाथ लगा आर्यन ख़ान संग डेब्यू एक्ट्रेस से चैट का सबूत

14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने इस केस में अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। इसी बीच आर्यन केस में बॉलीवुड की एक डेब्यू एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:49 PM (IST)
Aryan Khan Drugs Case में एक और चौंकाने वाला खुलासा, एनसीबी के हाथ लगा आर्यन ख़ान संग डेब्यू एक्ट्रेस से चैट का सबूत
Photo Credit : Aryan Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान बीते काफी वक्त से ड्रग्स मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आज यानी 20 अक्टूबर को आर्यन ड्रग्स मामले की सुनवाई होनी है। हर किसी की नजरें आज आर्यन केस और उसके फैसले पर टिकी हुई हैं। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट (NDPS Court) ने इस केस में अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इसी बीच आर्यन केस में बॉलीवुड की एक डेब्यू एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है।

एएनआई ने आर्यन ख़ान ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामला में एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है, 'मुंबई एनसीबी का कहना है कि उसने आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट कोर्ट में जमा कर दी है। पुलिस को ड्रग से संबंधित व्हाट्सएप चैट मिली है जो कथित तौर पर आर्यन खान और एक डेब्यू एक्ट्रेस के बीच है: NCB।'

आपको बता दें कि एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोव जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी करते हुए हिरासत में लिया था। इसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। 3 अक्टूबर को गिरफ़्तारी के बाद आर्यन की ज़मानत पर पहली सुनवाई 4 अक्टूबर को हुई थी जहां कोर्ट ने उनकी अर्जी ख़ारिज करते हुए अगली तारीख 7 अक्टूबर की दी थी। 7 अक्टूबर को कोर्ट ने फिर से उनकी ज़मानत अर्जी खारिज कर दी थी और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

इस बीच आर्यन के वकील ने अंतरिम बेल के लिए भी अर्जी डाली, लेकिन उस पर अभी तक कोई नतीजा नहीं आया है। आर्यन को जेल में लगभग एक हफ़्ते से ज्यादा हो चुका है। देखना होगा कि आज उन्हें रिहाई मिलती है या नहीं।

chat bot
आपका साथी