आर्यन खान ड्रग्स केस पर जावेद अख्तर का बड़ा बयान, कहा, 'बॉलीवुड को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है'

ड्रग्स केस में जब से शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार हुए उनको लेकर लगातार बॉलीवुड के सितारे और देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से सितारों ने शाह रुख खान और आर्यन खान को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:19 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:19 AM (IST)
आर्यन खान ड्रग्स केस पर जावेद अख्तर का बड़ा बयान, कहा, 'बॉलीवुड को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है'
आर्यन खान और गीतकार और लेखक जावेद अख्तर, तस्वीर, Twitter: ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस में जब से शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार हुए उनको लेकर लगातार बॉलीवुड के सितारे और देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से सितारों ने शाह रुख खान और आर्यन खान को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कई सितारे खुलकर उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। अब आर्यन खान ड्रग्स केस पर मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जावेद अख्तर अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपना बयान देने की वजह से चर्चा में रहते हैं। अंग्रेजी वेबसाइट एएनआई की खबर के अनुसार जावेद अख्तर हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। साथ ही आर्यन खान ड्रग्स केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जावेद अख्तर ने इस मामले में कहा कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है।

उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड को नियमित रूप से छापेमारी कर टारगेट किया जा रहे हैं? इस पर जावेद अख्तर ने कहा, 'एक पोर्ट पर 1 अरब डॉलर की कोकेन मिली, इस खबर की हेडलाइन मैंने नहीं देखी, लेकिन 1.30 लाख रुपये की चरस या गांजा जब्त करने की खबर नेशनल हेडलाइन बन गए। यह हाई प्रोफाइल होने की कीमत फिल्म इंडस्ट्री को चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को आपको नीचे गिराने में, आप पर कीचड़ उछालने में मजा आता है। अगर आप कुछ नहीं हैं, तो आप पर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।'

#WATCH | I've not seen any headline on recovery of cocaine worth 1 billion dollars at a port but the recovery of charas or ganja worth 1.30 lakh has become national news. This is the price film industry has to pay for being high profile: Lyricist Javed Akhtar in Mumbai pic.twitter.com/OmaO2UsQL7

— ANI (@ANI) October 19, 2021

इसके अलावा जावेद अख्तर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। उसके अगले दिन आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान फिलहाल मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान ने एनसीबी के अधिकारियों से 'काउंसलिंग' (परामर्श) के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जो उनका नाम खराब करे।

एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे-कुचले लोगों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए काम करेंगे। अधिकारी के अनुसार, आर्यन ने कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा, जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपितों को परामर्श दिया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी