आर्यन खान के लिए प्रार्थना कर रहे हैं कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह, कहा- 'शाह रुख खान को और तकलीफ से बचाया जाए'

बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में बंद हैं। उन पर ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने का आरोप है। आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बॉलीवुड सहित मनोरंजन जगत की कई हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:26 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:26 AM (IST)
आर्यन खान के लिए प्रार्थना कर रहे हैं कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह, कहा- 'शाह रुख खान को और तकलीफ से बचाया जाए'
कृष्णा अभिषेक, कश्मीर शाह, शाह रुख खान ,आर्यन खान, तस्वीर : krushna30/celebsnagri

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में बंद हैं। उन पर ड्रग्स का सेवन और लेन-देन करने का आरोप है। आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद बॉलीवुड सहित मनोरंजन जगत की कई हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। अब आर्यन खान के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद मशहूर कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीर शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक की एक वीडियो शेयर किया है। हाल ही में इन दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक ने ढेर सारी बातें भी कीं। इन दोनों ने शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस पर भी खुलकर बात ही। इन दोनों ने आर्यन खान के लिए दुख जताया। कश्मीरा शाह ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है।

वहीं कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि वह दोनों आर्यन खान के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही शाह रुख खान और गौरी खान के परेशान होने पर दुख जताया। कृष्णा अभिषेक ने कहा है, 'बस मैं यही चाहता हूं कि सब जल्दी ठीक हो जाए और तकलीफ न हो आर्यन को, किसी भी चीज की। हमारी भी सहानुभूति हैं और हम चाहते हैं कि शाह रुख भाई को और यातना से बचाया जाए। तकलीफ और न दी जाए।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन पर ड्रग्स केस के तहत सुनवाई चल रही है। इस दौरान सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रखा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को जेल में नंबर N956 मिला है। दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है। वहीं जेल में आर्यन खान को उनके घर से 4500 रुपए मनी आर्डर आए हैं, जिससे वह कैंटीन से अपना मन पसंद खाना सकते हैं।

इससे पहले कुछ वेबसाइट्स ने दावा किया कि आर्यन जेल में सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं, उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा। वहीं ये भी दावा किया गया कि आर्यन को जेल का टॉयलेट काफी गंदा लग रहा है तो वो इसलिए भी खाना नहीं खा रहे कि उन्हें बार-बार वॉशरूम ना जाना पड़े। कोविड टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद आर्यन खान को अब बाकी कैदियों के साथ सामान्य सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी