'शाह रुख खान का बेटा बड़ी मुश्किल में फंस गया है' आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले प्रकाश झा

शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान जब से ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए हैं तब से फिल्मी सितारे उनको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से सितारों ने आर्यन खान और शाह रुख खान के लिए सहानुभूति जताई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:55 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:19 AM (IST)
'शाह रुख खान का बेटा बड़ी मुश्किल में फंस गया है' आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले प्रकाश झा
निर्देशक प्रकाश झा और शाह रुख खान,आर्यन खान - तस्वीर : Instagram: prakashjproductions/celebsnagri

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान जब से ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए हैं, तब से फिल्मी सितारे उनको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से सितारों ने आर्यन खान और शाह रुख खान के लिए सहानुभूति जताई है। अब आर्यन खान ड्रग्स केस पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और आर्यन खान के लिए दुख जताया है।

प्रकाश झा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने शाह रुख खान के बेटे के ड्रग्स केस पर बात की। प्रकाश झा ने कहा, 'मुझे पता नहीं है तो फिर इस पर कैसे कॉमेंट कर सकता हूं। मुझे यह भी नहीं पता कि इस मामले में कौन कॉमेंट कर रहा है। मैंने पढ़ा भी नहीं है। मैं बस इतना जानता हूं कि वह बेचारा बच्चा, जोकि शाह रुख खान का बेटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया है।'

प्रकाश झा से पहले आर्यन खान ड्रग्स केस पर मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड को नियमित रूप से छापेमारी कर टारगेट किया जा रहे हैं? इस पर जावेद अख्तर ने कहा, 'एक पोर्ट पर 1 अरब डॉलर की कोकेन मिली, इस खबर की हेडलाइन मैंने नहीं देखी, लेकिन 1.30 लाख रुपये की चरस या गांजा जब्त करने की खबर नेशनल हेडलाइन बन गए। यह हाई प्रोफाइल होने की कीमत फिल्म इंडस्ट्री को चुकानी पड़ती है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं, तो लोगों को आपको नीचे गिराने में, आप पर कीचड़ उछालने में मजा आता है। अगर आप कुछ नहीं हैं, तो आप पर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।'

इसके अलावा जावेद अख्तर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। उसके अगले दिन आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान फिलहाल मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान ने एनसीबी के अधिकारियों से 'काउंसलिंग' (परामर्श) के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जो उनका नाम खराब करे।

एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे-कुचले लोगों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए काम करेंगे। अधिकारी के अनुसार, आर्यन ने कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा, जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपितों को परामर्श दिया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी