आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में बॉलीवुड की चुप्पी को निर्देशक संजय गुप्ता ने बताया शर्मनाक, कहा- शाह रुख़ ख़ान ने...

Aryan Khan Drugs Case आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए याचिका दाखिल की है जिस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। उधर शाह रुख़ ख़ान के सपोर्ट में उनके फैंस के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी आवाज़ उठा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:21 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:59 PM (IST)
आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में बॉलीवुड की चुप्पी को निर्देशक संजय गुप्ता ने बताया शर्मनाक, कहा- शाह रुख़ ख़ान ने...
SRK with Aryan and Sanjay Gupta. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में अब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की चुप्पी पर सवाल उठने लगे हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार और निर्देशक हैं, जो शाह रुख़ ख़ान के बेहद करीबी माने जाते हैं, मगर उनमें से ज़्यादातर ने आर्यन ख़ान मामले को लेकर ख़ामोशी ओढ़ी हुई है।

सलमान ख़ान और साजिद नाडियाडवाला शाह रुख़ ख़ान से मिलने पहुंचे थे, मगर उनके अलावा किसी और बड़े सेलेब ने सार्वजनिक प्लेटफॉर्म शाह रुख़ के लिए समर्थन नहीं जताया है। अब इस चुप्पी को शर्मनाक बताते हुए फ़िल्ममेकर संजय गुप्ता ने सेलेब्स को आड़े हाथों लिया है।

सोमवार को संजय ने ट्विटर के ज़रिए बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाये। संजय ने लिखा- शाह रुख़ ख़ान ने इंडस्ट्री में हज़ारों को रोज़गार दिया है और दे रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ वो हमेशा खड़े रहे हैं। संकट की इस घड़ी में फ़िल्म इंडस्ट्री की सोची-समझी चुप्पी और कुछ नहीं, शर्मसार करने वाली है। दूसरे ट्वीट में संजय ने लिखा- आज उसका बेटा है। कल मेरा या तुम्हारा होगा। तब भी इसी बुज़दिली से चुप रहोगे?

Shahrukh Khan has and continues to give jobs and livelihoods to thousands in the film industry.

He has always stood up for every cause for the film industry.

And the astute silence of the same film industry in his moment of crisis is nothing short of SHAMEFUL.

— Sanjay Gupta (@_SanjayGupta) October 25, 2021

Aaj uska beta hai, kal mera ya tumhaara hoga…

Tab bhi issi buzdalli se chup rahoge???— Sanjay Gupta (@_SanjayGupta) October 25, 2021

बता दें, शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान इन दिनों क्रूज़ ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गिरफ़्त में हैं। आर्यन को एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं में गिरफ़्तार किया गया था और 22 दिनों से वो मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। मजिस्ट्रेट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट से खारिज होने के बाद आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए याचिका दाखिल की है, जिस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है।

एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज़ पर छापा मारा था। छापे के बाद आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिन्हें अगले दिन पूछताछ के बाद गिरफ़्तार कर लिया गया। उन पर प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन और ख़रीदने के आरोप हैं। आर्यन की गिरफ़्तारी के बाद से ही यह केस देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया में भी इससे जुड़ी हर ख़बर पर फैंस की नज़र रहती है।

शाह रुख़ के फैंस जहां आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं तमाम लोग ऐसे भी हैं तो एनसीबी की इस कार्यवाही को समर्थन दे रहे हैं। अब इस मामले में राजनीति भी गरमा चुकी है और एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मंशा पर सवाल उठाये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने पोस्ट कीं शादी की तस्वीरें, कहा- मेरे पति समीर और मैं जन्म से हिंदू...

chat bot
आपका साथी