आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने एजेंसी से कही ये बात

क्रूज शिप ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) लगातार पूछताछ कर रही है। अब तक उन्हें दो बार समन भेजकर एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। अब एक बार फिर से अनन्या पांडे को एनसीबी ने समन भेजा है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:29 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:21 PM (IST)
आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने एजेंसी से कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे- तस्वीर : Instagram: ananyapanday

नई दिल्ली, जेएनएन। आर्यन खान ड्रग्स केस में चल रही पूछताछ के लिए अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) दफ्तर नहीं पहुंची हैं। एनसीबी ने उन्हें समन भेज सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन निजी कारणों की वजह से अभिनेत्री एजेंसी दफ्तर नहीं पहुंच सकीं। उन्होंने एनसीबी से पूछताछ के लिए आगे की तारीफ मांगने का अनुरोध किया जिसे एजेंसी ने स्वीकार कर लिया है। अब एनसीबी उन्हें आने वाले किसी भी दिन के लिए समन भेज सकती है।

क्रूज शिप ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। अब तक उन्हें दो बार समन भेजकर एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। एक बार फिर से अनन्या पांडे को एनसीबी ने समन भेजा था। एजेंसी ने तीसरी बार समन भेजकर अभिनेत्री पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था।

Actor Ananya Panday is not appearing before NCB today in the ongoing drugs case. She has requested NCB for a further date due to personal commitments. NCB has accepted her request; to issue her fresh summons for another date: NCB Sources

(file photo) pic.twitter.com/dZjUAPpV8A

— ANI (@ANI) October 25, 2021

शुक्रवार को अनन्या पांडे से एनसीबी ने करीब चार घंटे पूछताछ की थी। इससे पहले उनसे गुरूवार को दो घंटे पूछताछ की गई थी। अनन्या पांडे को एनसीबी ने तब समन भेजा बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे के नाम का खुलासा हुआ। आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप में छापेमारी के दौरान 3 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

अनन्या पांडे को आर्यन खान के फोन से बरामद हुए चैट के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके पहले एनसीबी के अधिकारियों ने ड्रग्स मामले के बारे में बताते हुए कहा थी कि साल 2018-19 में आर्यन खान के मोबाइल फोन से बरामद हुई चैट से पता चलता है कि अनन्या पांडे ने आर्यन खान को तीन बार ड्रग्स दिलवाने में मदद की थी। अभिनेत्री ने ड्रग डीलर के नंबर मुहैया करवाए थे।

हालांकि अनन्या पांडे ने इस तरह की बातों का खंडन किया है। गुरूवार 21 अक्टूबर को अनन्या के बांद्रा वाले घर पर छापे के बाद एनसीबी टीम ने उन्हें कार्यालय में बुलाया था और उनसे लंबी पूछताछ चली थी। एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर छापा मार कर अनन्या का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। एनसीबी ने दो दिन में बांद्रा, सीएसटी, नालासोपारा समेत 5 जगहों पर छापेमारी की।

वहीं बात करें आर्यन खान की तो 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था। अब उनकी जमानत पर अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी। फिलहाल आर्यन खान ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं।

chat bot
आपका साथी