'ये जिंदगी जीने का एक बहुत ही डरावना समय है', जानें आर्यन खान ड्रग्स केस पर ऐसा क्यों बोलीं कुब्रा सेट

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स का सेवन और लेन-देने करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बीते दिनों छापेमारी के दौरान एजेंसी ने आर्यन खान अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:39 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:39 AM (IST)
'ये जिंदगी जीने का एक बहुत ही डरावना समय है', जानें आर्यन खान ड्रग्स केस पर ऐसा क्यों बोलीं कुब्रा सेट
बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सेट, शाह रुख खान और आर्यन खान - तस्वीर : Instagram: kubbrasait /gaurikhan

नई दिल्ली, जेएनएन। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स का सेवन और लेन-देने करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बीते दिनों छापेमारी के दौरान एजेंसी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। शाह रुख खान के बेटे का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अब बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सेट ने भी आर्यन खान ड्रग्स केस पर प्रतिक्रिया दी है। कुब्रा सेट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में कुक्कू का किरदार कर काफी मशहूर हो चुकी हैं। उन्होंने आर्यन खान ड्रग्स केस पर बात करते हुए कहा है कि इस समय जीने के लिए काफी डरावना समय है। कुबरा सेट ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह अभी जिंदगी जीने का एक बहुत ही डरावना समय है, जहां आप जो कुछ भी करते हैं उसको जज किया जाता है। हर कोई अपने फैसले के साथ जल्दी सामने आता और सच की परवाह किए बिना अपना फैसला सुना देता है।'

कुब्रा सेट ने आगे कहा, 'लोगों के लिए सच को बदला या स्थानांतरित या ढाला नहीं जा सकता। जब वह तथ्यों में हेरफेर करने लगते हैं, जब वह मनोरंजन के लिए जोड़-तोड़ करने वाले तथ्यों को बेचने लगते हैं, तो यह बहुत दुखद स्थिति होती है। यह आज की बात नहीं, यह पिछले कुछ वर्षों होता आ रहा है। हमने ऐसा होते देखा है, और यह सच में दुर्भाग्यपूर्ण है। कुब्रा सेट से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि आर्यन खान का मुकदमा इसलिए है क्योंकि वह एक सुपरस्टार का बेटा है?

इस पर अभिनेत्री ने कहा, 'यह ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह एक सुपरस्टार का बेटा है, या किसी का रिश्तेदार, प्रेमिका या पत्नी या जो कुछ भी है। तलाक की अटकलें लगाई जाती हैं, शादी की अटकलें लगाई जाती हैं। प्रतिबंधित पदार्थों का अनुमान लगाया जाता है। खबर कहां है? यह सब मुझे अटकलें लगती हैं। मुझे लगता है कि मुझे अच्छे और पुराने समय से प्यार है जब हम रात 9 बजे टीवी ऑन करते थे और खबरें सुनते थे, न कि आपका ईश्वर-निर्णय। मुझे आपके फैसले में कोई दिलचस्पी नहीं है।'

इसके अलावा कुब्रा सेट ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में कई दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 14 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला था ऐसे में कोर्ट ने अगली तारीख 20 अक्टूबर की दे दी थी। आर्यन पहले बाकी कैदियों के साथ जेल में ही रह रहे थे। उनकी संख्या कैदी नंबर N956 थी, लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें स्पेश्ल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी