आरुषि निशंक और हिमांश कोहली का गाना 'वफ़ा ना रास आयी' 23 अप्रैल को होगा रिलीज़, जुबिन नौटियाल ने दी है आवाज़

वफ़ा ना रास आयी गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और वीडियो का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है। वफ़ा ना रास आयी आरुषि निशंक का पहला गाना है। वीडियो कश्मीर में शूट किया गया था। आरुषि मशहूर कथक नृत्यांगना भी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:20 PM (IST)
आरुषि निशंक और हिमांश कोहली का गाना 'वफ़ा ना रास आयी' 23 अप्रैल को होगा रिलीज़, जुबिन नौटियाल ने दी है आवाज़
Himansh Kohli and Arushi Nishank. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक का म्यूज़िक वीडियो 'वफ़ा ना रास आयी' 23 अप्रैल को टी-सीरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगा। इस वीडियो में हिमांश कोहली ने अभिनय किया है।

'वफ़ा ना रास आयी' गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और वीडियो का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है। 'वफ़ा ना रास आयी' आरुषि निशंक का पहला गाना है। वीडियो कश्मीर में शूट किया गया था। आरुषि मशहूर कथक नृत्यांगना भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फ़िल्म 'तारिणी' की घोषणा की है। उन्होंने शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि शूटिंग मुख्य रूप से श्रीनगर में हुई थी और हमें बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शुरुआत करनी होती थी। यह मौसम की वजह से वास्तव में चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मेरे सह-कलाकार हिमांश कोहली और रोहित सुचांती दोनों ने बेहतरीन काम किया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arushi Nishank (@arushi.nishank)

आरुषि ने बताया कि मैंने मुश्किल परिस्थितियों में कड़ी मेहनत की, क्योंकि यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है। वफ़ा ना रास आयी खूबसूरत गाना है। आशा है कि दर्शकों को ट्रैक पसंद आएगा। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार कहते हैं, “यह एक सरल, मधुर ट्रैक है, जो दर्शकों को छूने के लिए बाध्य है।

'वफ़ा ना रास आयी' को जुबिन नौटियाल द्वारा खूबसूरती से गाया गया है और हिमांश और आरुषि ने अपने अभिनय से इसे बखूबी निभाया है। गाने के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं कि ऐसे गीत लोगों से जुड़ते हैं, जो आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं। वफ़ा केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है और एक कलाकार केवल कला व्यक्त कर सकता है, जब वह इसके दिल को छू रहा हो। वफ़ा ना रास आयी का वीडियो आपको निश्चित रूप से रूलाएगा।

chat bot
आपका साथी