ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ को इस खास दोस्त ने किया बर्थडे विश, जवाब में सुजैन खान ने बताया 'सबकुछ'

सुजैन खान के जन्मदिन पर उनके कई दोस्तों रिश्तेदारों और फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन इसी बीच सुजैन खान को एक खास शख्स ने भी बर्थडे विश किया है। ये खास शख्स हैं सुजैन खान के दोस्त अरसलान गोनी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:23 AM (IST)
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ को इस खास दोस्त ने किया बर्थडे विश, जवाब में सुजैन खान ने बताया 'सबकुछ'
अरसलान गोनी, सुजैन खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने आज (मंगलवार) अपना जन्मदिन मनाया। सुजैन खान के जन्मदिन पर उनके कई दोस्तों, रिश्तेदारों और फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन इसी बीच सुजैन खान को एक खास शख्स ने भी बर्थडे विश किया है। ये खास शख्स हैं सुजैन खान के दोस्त अरसलान गोनी। जिनके साथ इन दिनों सुजैन के लिंकअप की चर्चा जोरों- शोरों पर है।

दरअसल इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की डेटिंग की खबरें खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं। सुजैन खान को अक्सर अपने खास दोस्त अरसलान गोनी के साथ देखा जाता है। अब हाल ही में अरसलान ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ सुजैन खान को बर्थडे विश किया है। जिसके बाद से इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं और भी तेज हो गई हैं। वहीं इस पोस्ट पर सुजैन के कमेंट ने चर्चाओं के बाजार को और भी गरम कर दिया है।

अरसलान गोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सुजैन खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है। तस्वीर में अरसलान गोनी और सुजैन खान के बीच की बॉन्डिंग भी बेहद खास दिख रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए अरसलान ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग... मैं दुआ करूंगी कि तुम्हारा आने वाला साल बहुत अच्छा हो और जिंदगी बेहतरीन हो। मुझे मेरी जिंदगी में सबसे अच्छे दिल वाला कोई मिला है। और ये फोटो बहुत अच्छी है। भगवान करे कि तुम्हे वो सबकुछ मिले जो तुम चाहती हो। बहुत सारा प्यार।'

View this post on Instagram

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

अरसलान गोनी के पोस्ट पर सुजैन खान के जवाब ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। सुजैन खान ने अरसलान के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया, शुक्रिया शुक्रिया... और आपको शुक्रिया सबकुछ देने के लिए।' अब अरसलान की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर इन दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल कर रेह हैं। कई यूजर्स तस्वीर पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आप दोनों डेट कर रहे हो क्या। हालांकि सुजैन और अरसलान ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बात नहीं की।

chat bot
आपका साथी