Arshi Khan का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, एक्ट्रेस बोलीं- ‘ऐसा लग रहा है जैसे एग्ज़ाम खत्म हो गए’

बिग बॉस फेम और फेमस एक्ट्रेस अर्शी ख़ान बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। अर्शी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 03:40 PM (IST)
Arshi Khan का कोविड टेस्ट आया नेगेटिव, एक्ट्रेस बोलीं- ‘ऐसा लग रहा है जैसे एग्ज़ाम खत्म हो गए’
Photo Credit - Arshi Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस फेम और फेमस एक्ट्रेस अर्शी ख़ान बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। अर्शी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उन्होंने ख़ुद को पूरी तरह आइसोलेट कर लिया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गई हैं। अर्शी का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आ गया है और वो पूरी तरह ठीक हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अर्शी ने कहा, ‘मैं इतनी खुशी हूं कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकी। मैं ख़ुद को एक आज़ाद पक्षी की तरह महसूस कर रही हूं। मुझे लग रहा है जैसे मैं कोई स्कूल की स्टूडेंट हूं और मेरे एग्ज़ाम ख्तम हो गए हैं, अब मैं दूसरी चीज़ों पर अपना ध्यान लगा सकती हूं’।

एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैं इस दौरान खुद को बहुत शांत रखने की कोशिश कर रही थी और लगातार डॉक्टर के टच में थी। मैंने बहुत हेल्दी खाना खाय और ताज़ा जूस पिया। मैंने काढ़े का सेवन भी बहुत किया। मुझे खुद से ज्यादा मेरे मां-बाप की फिक्र हो रही थी उन्हें मुझे लेकर बहुत टेंशन थी। हम लोग लगातार बात कर रहे थे। इसके अलावा मैंने इस दौरान कई किताबें पढ़ीं और शेरू के साथ खूब सारा खेली। मैंने न्यूज़ को नज़रअंदाज़ किया ताकी दिमाग में थोड़ी शांति बनी रहे। क्योंकि इस मुश्किल वक्त में आपको शांत रहना होगा’।

अर्शी ख़ान ने 21 अप्रैल को अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, ''एयरपोर्ट अथॉरिटीज से मुझे अपनी कोविड रिपोर्ट्स अभी मिली हैं, जो 19 अप्रैल से एक दिन पहले ही हुआ था और मैं कोविड-19 से पॉजिटिव निकली हूं। कल से मुझे हल्के लक्षण भी हैं। हाल ही में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृप्या सुरक्षा नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आपकी हिफाज़द करे।'

chat bot
आपका साथी