Arjun Rampal हुए कोरोना वायरस से मुक्त, बताया कैसे हो गए इतनी जल्दी ठीक

अर्जुन रामपाल भी उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे लेकिन अब एक्टर कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:10 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:26 PM (IST)
Arjun Rampal हुए कोरोना वायरस से मुक्त, बताया कैसे हो गए इतनी जल्दी ठीक
Photo Credit - Arjun Rampal Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल भी उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब एक्टर कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है। अर्जन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मुस्कुराते हुए थम्सअप दिखा रहे हैं। फोटो शेयर करने के साथ एक्टर ने ये भी बताय है कि वो जल्दी ठीक कैसे हो गए।

एक्टर ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जो लोग इससे जूझ रहे हैं और जिन्होंने अपने को खोया है उनके साथ मेरी दुआएं हैं। ख़ुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मेरे दोनों टेस्ट नेगेटिव आ गए हैं। भगवान मेरे प्रति दयालु रहे। मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे जल्दी रिकवर होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मैंने वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली थी। इस वजह से वायरस का असर मुझपर कम हुआ। मैं लोगों से ये अपील करता हूं कि जितना जल्दी हो सके इसकी वैक्सीन लगवा लें। इस प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हों। सुरक्षित रहें, ये वक्त भी गुज़र जाएगा। # recovered’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल 18 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने लिखा था, मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं, हालांकि मुझ में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने खुद को आइसोलेट कर घऱ में क्वारंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं। साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं। जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट करा लें और अपना खायल रखें। ये बहुत ही डरावना वक्त है। लेकिन हम को जागरुक रहना है और थोड़े वक्त के लिए अपना ख्याल रखना है। इसका आगे चल कर हमको फायदा मिलेगा।’

क्वारंटाइन के दौरान भी अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे। वो लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग तरह की पोस्ट शेयर कर रहे थे। हाल ही में उन्होंने अपने पेटिंग करते हुए फोटो शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

chat bot
आपका साथी