Arjun Rampal हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘ये बहुत ही डरावना वक्त है’

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसकी जानकारी अभिनेता ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। एक्टर अर्जुन रामपाल ने शनिवार रात आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी शेयर की थी।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:04 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:04 AM (IST)
Arjun Rampal हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘ये बहुत ही डरावना वक्त है’
Arjun Rampal corona test came positive, shared post on social media. photo source @rampal72 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है और हर रोज लाखों लोगों के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। तो वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब अभिनेता अर्जुन रामपाल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसकी जानकारी अभिनेता ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

एक्टर अर्जुन रामपाल ने शनिवार रात आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी शेयर की थी। पोस्ट को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैं टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव मिला हूं, हालांकि मुझ में कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं है। ‘मैंने खुद को आइसोलेट कर घऱ में क्वारंटाइन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं। साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं। उन्होंने आगे लिखा, जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट करा लें और अपना खायल रखें। ये बहुत ही डरावना वक्त है। लेकिन हम को जागरूक रहना है और थोड़े वक्त के लिए अपना ख्याल रखना है। इसका आगे चल कर हमको फायदा मिलेगा।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

बता दें कि अर्जुन रामापाल से पहले शनिवार को ही अभिनेता सोनू सूद ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसी कारण मैंने खुद को क्वांरटाइन कर लिया है। चिंता करने की कोई बात नहीं है, उल्टा अब मेरे पास ज्यादा वक्त रहेगा आपकी मुश्किलों को सही करने का। याद रखें कोई भी तकलीफ... मैं हमेशा आपके साथ हूं।’

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में अभिनेत्री कंगना रनोट के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर रुद्रवीर के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म से राजनीश घई डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं।

इसके अलावा वो अपर्णा सेन की फिल्म में भी नजर आएगे फिल्म उनके साथ अभिनेत्री कोंकणा सेन और तन्मय मुख्य भूमिका में निभा रहे हैं। साथ ही वो भीमा कोरेगांव की घटना पर आधारित फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ सनी लियोनी, गोनिंद नामदेव जैसे कलाकार नजर आएगे।

chat bot
आपका साथी