Arjun Kapoor बोले- पैरेंट्स के तलाक के बाद खाने में ढूंढता था सुकून, 16 साल की उम्र में वजन था 150 kg

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार Vs फ़ूड के एक एपिसोड के दौरान अपने जिंदगी से जुड़ी कई पहलुओं पर खुलकर बात की। अर्जुन ने बताया कि कैसे वो अपने माता-पिता के तलाक के बात खाने में ही सुकून ढूंढते थे.

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:25 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:25 AM (IST)
Arjun Kapoor बोले- पैरेंट्स के तलाक के बाद खाने में ढूंढता था सुकून, 16 साल की उम्र में वजन था 150 kg
iamge source: arjun kapoor official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार Vs फ़ूड के एक एपिसोड के दौरान अपने जिंदगी से जुड़ी कई पहलुओं पर खुलकर बात की। अर्जुन ने बताया कि कैसे वो अपने माता-पिता के तलाक के बात खाने में ही सुकून ढूंढते थे. आपको बता दें, साल 1996 में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर का तलाक हो गया था। अर्जुन कपून ने शो में ये भी बताया कि एक टाइम पर उन्हें उल्टा सीधा खाना शुरू कर दिया था जिसके कारण उनका वजन 16 साल की उम्र में 150 किलो हो गया था।

जब मां-बांप का तलाक हुआ था तो मैंने खाने में सुकून ढूंढा

अर्जुन कपूर ने स्टार वर्सेस फूड के शो में कहा- 'जब मां-बांप का तलाक हुआ था तो मैंने खाने में सुकून ढूंढा। मैं इससे एक तरीके से इमोशनल तौर पर जुड़ गया था. मैंने उस समय बहुत खाना शुरू कर दिया था और तब मैं खाने को खूब इंजॉय करने लगा. एक समय को ऐसा आ गया था जब मुझे कोई रोकने वाला नहीं था और मेरे लिए खाना छोड़ना मुश्किल हो गया था। आपकी मां आपसे प्यार करती हैं लेकिन उन्हें लगता है कि बच्चा है और यही खाने की उम्र है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

150 किलो हो गया था वजन

अर्जुन ने आगे बताया कि, ‘मैं एक समय ऐसा भी आया जहां मुझे अस्थमा हो गया था. जब मैं 16 साल का था तब तक मैं 150 किलोग्राम तक पहुंच गया था. मुझे चावल और मिठाई बहुत पसंद है लेकिन 2 सालों से उन्होंने ये सब खाना छोड़ दिया है. आपको बता दें, एक्टर ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कजादे' से की थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बताया क्या है मलाइका को पसंद

शो में कुकिंग के बाद अर्जुन यहां रेपिड फायर गेम भी खेला. उनसे पूछा गया कि वह अपने बॉलीवुड के दोस्‍तों के लिए क्‍या-क्‍या ड‍िश बनाएंगे। जब नंबर उनकी लेडी लव मलाइका अरोड़ा का आया तो अर्जुन ने जवाब द‍िया, 'उसे मीठा बहुत पसंद है, तो अगर मैं बना सका तो मैं उसके लिए कोई हेल्‍दी डिश बनाऊंगा।'

chat bot
आपका साथी