Arjun Kapoor ने जाह्नवी कपूर के नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत का किया खुलासा, कहा, 'वो सूटकेस लेकर...', देखें वीडियो

अर्जुन और जाह्नवी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो काफी चर्चा में है। इसमें दोनों एक साथ बैठकर रैपिड फायर करते नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को अर्जुन ने क-बक विद बाबा टाइटल दिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 02:27 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 02:27 PM (IST)
Arjun Kapoor ने जाह्नवी कपूर के नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत का किया खुलासा, कहा, 'वो सूटकेस लेकर...', देखें वीडियो
Photo Credit - Arjun Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीते दिनों अपने भाई और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहीं हैं। दोनों ने फोटोशूट एक मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया था। वहीं दोनों की एक साथ की तस्वीर कवर पेज पर आते ही छा गई। अर्जुन और जाह्नवी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी चर्चा में है। इसमें दोनों एक साथ बैठकर रैपिड फायर करते नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को अर्जुन ने 'क-बक विद बाबा' टाइटल दिया है। रैपिड फायर में दोनों ही एक-दूसरे की पोल खालते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस दौरान  एक-दूसरे के बारे मजेदार बातें बताई हैं। वहीं, अर्जुन ने जाह्नवी के शॉवर लेने को लेकर एक बेहद ही मजेदार बात बताई।

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने रैपिड फायर वीडियो एक्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों एक साथ बैठकर रैपिड फायल खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि दोनों को ही अगर घूमने हैं तो पहाड़ों और बीच में से उन्हें सबसे ज्यादा बीच पसंद है। वहीं, अर्जुन बताते हैं कि जाह्नवी सूटकेस लेकर घूमती रहती हैं और दुनिया के किसी भी कोने में नहा सकती हैं। इस पर जाह्नवी ने भी हामी भरी और बोलीं, हां अगर आपके घर में बाथरूम है, मैं आ रही हूं शॉवर लेने।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी शीशे के सामने खड़ी होकर मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान अगर उनकी हेयरस्टाइल की बात करें तो उनके बाल हल्के से कर्ली नजर आ रहे हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस के पोज देने का अंदाज काफी कातिलाना है। वहीं, इस फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'नाज को परेशान करने में हमेशा मजा आता है।'

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। हाल ही में एक्टर राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म 'रूही' में नज़र आई थीं। कोविड को देखते हुए इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।

chat bot
आपका साथी