करीना कपूर की हाउस पार्टी में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर, यहां देखें PHOTOS

करीना कपूर ने अपने फ्रैंड्स को हाउस पार्टी में इंवाइट किया । यहां उनके सिलेब्स फ्रैंड्स काफी रिलैक्स मूड में नजर आए। पार्टी में कैजुअल आउटफिट में पहुंचे सितरों ने सोशल मीडिया पर पार्टी की फोजो भी शोयर की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:18 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:18 AM (IST)
करीना कपूर की हाउस पार्टी में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर, यहां देखें PHOTOS
Image Source: Kareena Kapoor Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रैंड फॉरएवर हैं, इन्हें साथ में मस्ती करते अक्सर देखा जा सकता है। शुक्रावार को करीना ने अपने फ्रैंड्स को हाउस पार्टी में इंवाइट किया । यहां उनके सिलेब्स फ्रैंड्स काफी रिलैक्स मूड में नजर आए। पार्टी में कैजुअल आउटफिट में पहुंचे सितरों ने सोशल मीडिया पर पार्टी की फोजो भी शोयर की।

मलाइका के साथ फोटो की शेयर

करीना के इस हाउस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी है। वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- Gucci bffs forever. तस्वीर पर कमेंट करके अमृता अरोड़ा ने बताया कि ये उन्होंने खींची थीं।

गर्लफ्रैंड के साथ अर्जुन भी आए नजर

वहीं अमृता ने भी करीना के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि ‘जब मैं दो महीने बाद अपने BFF से मिली।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना के घर से निकलते हुए अर्जुन कपूर को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहनी हुई थी।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

करीना के सीता कर रोल करने पर बवाल

बता दें कि करीना कपूर आजकल सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा झेल रहीं हैं। अनका बायकॉट की मांग चल रही है। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई कि रामायण पर बन रही फिल्म में करीना को सीता का रोल ऑफर हुआ है। और उन्हें इसके लिए 12 करोड़ की फीस भी मांगी है। बस फिर क्या था इतना सुनते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और करीना का विरोध करने लगे। 

लोगों को आपत्ति इस बात से हैं कि करीना ने एक मुस्लिम से शादी की है और अब उनका नाम करीना कपूर खान है, बेटे का नाम तैमूर है ऐसे में वो माता सीता का किरदार कैसे निभा सकती हैं। 

chat bot
आपका साथी