करण के साथ कॉफ़ी डेट के लिए तैयार अर्जुन और जाह्नवी कपूर

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के अलावा खबर थी कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा पहले एपिसोड का हिस्सा बनेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 01:25 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 12:40 PM (IST)
करण के साथ कॉफ़ी डेट के लिए तैयार अर्जुन और जाह्नवी कपूर
करण के साथ कॉफ़ी डेट के लिए तैयार अर्जुन और जाह्नवी कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर ने घोषणा कर दी है कि जल्द ही कॉफ़ी विद करन की शुरुआत होने वाली है। करण का यह शो अबतक सबसे ज्यादा लोकप्रिय टॉक शो में से एक रहा है। इस शो में कई सेलेब्स ने आकर इस तरह के खुलासे किए हैं जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं कहीं बताये ।

पिछले कुछ समय से ख़बरें थीं कि इस शो के पहले एपिसोड में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शामिल होने वाले हैं लेकिन अब नई खबर यह है कि इस शो में भाई बहन की जोड़ी नज़र आने जा रही है। जी हां, ऐसा पहली बार होगा जब किसी शो में जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर साथ में नजर आएंगे। जाह्नवी और अर्जुन कपूर में अब काफी नजदीकी हो गई है। अर्जुन, जाह्नवी को हमेशा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने उनकी पहली फिल्म को लेकर भी काफी बधाई दी और उनका हौसला बढ़ाया।

वहीं जाह्नवी के लिए भी यह पहला मौका था, जब उन्होंने भाई अर्जुन कपूर की कलाई पर राखी बांधी। यह इन दोनों के लिए ही खास मौका है, जब दोनों एक साथ परिवार के रूप में किसी शो का हिस्सा बन रहे हैं। अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद लगातार दोनों बहनों को काफी सपोर्ट किया है। खुद जाह्नवी का भी कहना है कि वह अर्जुन कपूर के रूप में एक भाई पाकर बहुत खुश हैं और वह चाहती हैं कि यह रिश्ता हमेशा खास रहे।

ऐसे में करण के शो पर इनका साथ आना, जाहिर है कि करण दोनों से ही कई इमोशनल मोमेंट्स साझा करवाने की कोशिश जरूर करेंगे। करण दोनों के ही बेहद करीबी रहे हैं तो जाहिर सी बात है कि दोनों उनसे बेझिझक बातचीत भी करेंगे ही। खबर है कि दोनों ने अभी इस एपिसोड की शूटिंग नहीं की है। आने वाले हफ्ते में वह इसकी शूटिंग करेंगे। बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के अलावा खबर थी कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा पहले एपिसोड का हिस्सा बनेंगे। वैसे जाहनवी और ईशान के नामों पर भी चर्चा थी कि वह शो में साथ आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चिड़िया उड़: बैडमिंटन कोर्ट में उतरी ये ‘स्त्री’, इसलिए ख़ास है साइना नेहवाल की बायोपिक

chat bot
आपका साथी