Arijit Singh ने अस्पताल में भर्ती मां की खबर पर दी प्रतिक्रिया, लोगों से कहा- ओवर न करें...

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि अरिजीत की मां को ब्‍लड डोनर की जरूरत है। स्वास्तिका ने गुरुवार सुबह 1007 बजे ट्विटर पर लिखा था सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:48 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:48 AM (IST)
Arijit Singh ने अस्पताल में भर्ती मां की खबर पर दी प्रतिक्रिया, लोगों से कहा- ओवर न करें...
Photo Credit - Arijit Singh Facebook DP Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां को लेकर गुरुवार को एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी। खबस ये थी कि सिंगर की मां कोलकाता के AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं और उनकी ​तबियत काफी नाजुक है। वहीं उनके इलाज के लिए ब्लाड की डोनर की जरुरत है और वो भी मेल A- ब्‍लड ग्रुप डोनर्स की जरूरत भी थी। यह भी स्‍पष्‍ट किया गया है कि ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए। इस बात की जानकारी 'दिल बेचारा' और 'पाताल लोक' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी थी।  वहीं अब अपनी मां को लेकर खुद अरिजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मदद करने वाले लोगों को शुक्रिया करने के साथ-साथ एक खास मैसेज भी दिया है।

अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो लिखते हैं, 'यह उन लोगों से मेरा विनम्र निवेदन है, जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखते, तब तक हम खुद को इस आपदा से नहीं निकल सकते हैं। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और हर इंसान ही हमारी प्राथमिकता है'।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि अरिजीत की मां को ब्‍लड डोनर की जरूरत है। स्वास्तिका ने गुरुवार सुबह 10:07 बजे ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए लिखा था, 'सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है।' इस पोस्ट के साथ ही स्वास्तिका ने ये भी जानाकरी दी कि अरिजीत की मां कोलकाता के AMRI, ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। साथ ही यह भी स्‍पष्‍ट किया गया है कि ब्‍लड डोनर पुरुष ही होना चाहिए। उन्होंने इंस्टग्राम पर भी फैंस के साथ इस बात की जानकारी शेयर की थी। 

chat bot
आपका साथी