क्या हुआ जब एक ही छत के नीचे आये अरबाज, मलायका और वो...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मंगलवार को मुंबई में हुए एक फिल्म अवार्ड शो के दौरान मलायका अरोड़ा, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का एक दूसरे से आमना-सामना हुआ.

अवार्ड शो में मौजूद सूत्र के अनुसार मलायका ने शो के दौरान अरबाज को खास तवज्जो नहीं दी. उन्हें लगभग नजरअंदाज ही किया. अरबाज ने भी मलायका से नजरें मिलाने की कोशिश नहीं की. हालांकि दोनों शो में अल्ग-अलग समय पर ही पहुंचे थे. लेकिन एक ही छत के नीचे आपस में दोनों की नजरें टकरायीं जरूर. आपको बता दें कि अरबाज ने हाल ही में अपने शो पिंच के मौके पर करीना से बात करते हुए मलायका को लेकर बात कही थी। करीना ने अरबाज से मलाइका अरोड़ा को लेकर सवाल किया था कि अरबाज तलाक के बाद खुला सांड हो गया है। यह सुनते ही अरबाज चुप हो गए थे और कहने लगे की आपको ज्याद मालूम है। इस पर करीना ने कहा कि मुझे कुछ नहीं मालूम। हां, लेकिन जवाब में अरबाज ने यह जरूर सही है कि 21 साल की रिलेशनशिप के बाद हमने बहुत कोशिश की साथ में आगे बढ़ने की। लेकिन नहीं हो पाया। मुझे आगे बढ़ना था। हां, इसकी कुछ बात सच है लेकिन सारी नहीं। 

वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन एक साथ स्टेज पर मस्ती करते आये तो कटरीना कैफ और रणबीर कपूर भी काफी समय के बाद ही एक ही छत के नीचे थे. दिलचस्प बात यह है कि अवार्ड शो में मौजूद सूत्र ने बताया कि कटरीना कैफ को जब फिल्म जीरो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब मिला, तो कटरीना ने आनंद एल राय को याद किया. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर ने भी कटरीना के लिए तालियां बजायीं.

बता दें कि जहां रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला, वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब दीपिका पादुकोण को मिला. खास बात यह रही कि दीपिका को अवार्ड देने के लिए रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली स्टेज पर आये थे. 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.