अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बीच समंदर कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

तस्वीर में एक बार फिर से जॉर्जिया एंड्रियानी का ग्लैमर्स लुक देखने को मिल रहा है। जॉर्जिया बीच समंद में खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक हाईनेक टॉप के साथ ब्लैक बिकिनी कैरी की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:13 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:13 AM (IST)
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बीच समंदर कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश
Image Source: Giorgia Andriani Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान आजकल इंटरनेशनल सुपर मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने परफेक्ट एफ्फीजी लुक वाली फोटोज शेयर कीं जिसमें वो समंदर के बीच खड़ी नजर आ रही हैं।

समुंद्र के बीच खड़ी होकर दी पोज

तस्वीर में एक बार फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमर्स लुक देखने को मिल रहा है। जॉर्जिया बीच समंद में खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक हाईनेक टॉप के साथ ब्लैक बिकिनी कैरी की है। बालों का पोनी टेल बनाया हुआ था जो उनके नो मेकअप लुक को मैच कर रहा है। अपनी अदा से वह बेदह क्लासी और हॉट लग रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने केवल रेड हॉर्ट इमोजी शेयर किया है, हालांकि लिखा कुछ नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

शेयर की थी ये रील 

एक्ट्रेस हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा रील वीडियो अपलोड किया है जहां वह पिज्जा के आखिरी टुकड़े पर लड़ाई को सुलझाने के लिए एक रेफरी के रूप में दिखाई दी। जॉर्जिया हमेशा अपने फैंस को एंटरटेन करती हैं इस बार उन्होंने अपने चाहते वालों का दिन नहीं तोड़ा।

सुलझा रहीं थीं हाउस हेल्प का झगड़ा

एक्ट्रेस ने इस मजेदार रील को कैप्शन दिया 'पिज्जा के आखिरी टुकड़े के लिए अंतिम लड़ाई'। रील वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस अपने दोनों हाउस हेल्प का झगड़ा सुलझा रहीं हैं। एक ने बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए हैं, और दूसरी हाउस हेल्प हवा में पैसे उड़ाते हुए लड़ाई का आंनद ले रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

मीका सिंह के साथ आ चुकीं हैं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में 'करोलिन कामाक्षी' वेबसेरिएस के साथ अपनी शुरुआत की। वहीं उन्हें मीका सिंह के साथ उनके म्यूज एल्बम 'रूप तेरा मस्ताना' में देखा गया था, जिसे दर्शकों से काफी रिएक्शन मिला था। जॉर्जिया एंड्रियानी 'लिटिल स्टार' में शहबाज़ बदेशा के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखी गई थीं।

chat bot
आपका साथी