बिग बॉस की 5 लेडी विनर्स का ये है करियर ग्राफ, दीपिका कक्कड़ का क्या होगा

बिग बॉस जैसे मंच पर आना ही पॉपुलैरिटी को दावत देने जैसा है। यहां तक आने वाला आम इंसान भी सेलेब्रिटी बन जाता है मगर, गौर किया जाए तो जो लोग पहले से इंडस्ट्री में शामिल हो उनके करियर में कुछ ख़ास बदलाव नहीं आता।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 01:46 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jan 2019 01:17 PM (IST)
बिग बॉस की 5 लेडी विनर्स का ये है करियर ग्राफ, दीपिका कक्कड़ का क्या होगा
बिग बॉस की 5 लेडी विनर्स का ये है करियर ग्राफ, दीपिका कक्कड़ का क्या होगा

मुंबई। बिग बॉस 12 की दीपिका कक्कड़ इस समय सातवें आसमान पर हैं। हर जगह दीपिका की ही चर्चाएं हो रही हैं। बिग बॉस के होस्ट सलमान ख़ान द्वारा जैसे ही यह घोषणा हुई कि दीपिका इस सीज़न की विनर हैं उनके फैन्स के बीच मानो खुशियों की लहर दौड़ गई।

घर से बाहर निकली दीपिका तो ख़ुशी के मारे स्टेज पर ही रो पड़ीं। अपने हर इंटरव्यू में वो अपनी ख़ुशी को बड़ी सी स्माइल के साथ पेश करती हुई नज़र आई। वैसे इनके करियर ग्राफ पर नज़र डालें तो जब दीपिका बिग बॉस के घर पर थीं तो उनकी डेब्यू फ़िल्म 'पलटन' रिलीज़ हो गई थी, लेकिन अब इसके आगे क्या?

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना के फोन का वॉलपेपर है इस ख़ास शख़्स की तस्वीर...

बिग बॉस जैसे मंच पर आना ही पॉपुलैरिटी को दावत देने जैसा है। यहां तक आने वाला आम इंसान भी सेलेब्रिटी बन जाता है मगर, गौर किया जाए तो जो लोग पहले से इंडस्ट्री में शामिल हो उनके करियर में कुछ ख़ास बदलाव नहीं आता। आपको याद दिला दें कि अब तक बिग बॉस के ख़िताब को जीतने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में दीपिअक के अलावा पांच अभिनेत्रियां भी हैं, और सारी अभिनेत्रियां पहले से ही इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी थीं। अब बात करते हैं बिग बॉस के खिताब जीतने के बाद उनके करियर की तो, आपको बता दें कि इन सभी अभिनेत्रियों को बिग बॉस जीतने का कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ। साल 2017 में बिग बॉस के 11वें सीजन को जीतने के बाद शिल्पा शिंदे फ़िल्म 'पटेल की पंजाबी शादी में' एक डांस नम्बर में नज़र आई थीं और इसके बाद उन्होंने कुछ रिऐलिटी शोज में एक दो अपीयरेंस दिए...बस!

साल 2011 में बिग बॉस 4 की विजेता बनीं श्वेता तिवारी को आपने बिग बॉस के घर से पहले 'कसौटी ज़िन्दगी की', 'नच बलिये 2' और कुछ कॉमेडी शोज़ में भी देखा होगा। श्वेता अपने अभिनय के चलते पहली ही काफी फेमस थी और जब उन्होंने बिग बॉस का ख़िताब जीता तो वो कुछ समय तक सुर्ख़ियों में छाई रहीं। फिर उन्हें शो 'परवरिश' में भी देखा गया और इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से शादी कर ली और साल 2016 में उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया। फिलहाल श्वेता अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं।

साल 2012 में बिग बॉस के सीजन 5 को जीतने वालीं जूही परमार के करियर में कोई ख़ास उछाल नहीं देखा गया। जूही ने भी बिग बॉस के घर जाने से पहले ही इंडस्ट्री में अपने काम का लोहा मनवा लिया था। शो 'कुमकुम', 'विरासत', 'देवी' में जूही के किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया था। बिग बॉस की विजेता बनने के बाद जूही ने साल 2013 में बेबी गर्ल को जन्म दिया और फिलहाल वो अपने पति और अभिनेता सचिन श्रॉफ को तलाक़ देने के बाद अपनी बेटी के साथ अपने पेरेंट्स के साथ रह रही हैं। करियर की बात की जाए तो जूही हाल ही में शो 'शनि' में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: 

पद्मावत से लेकर रणवीर सिंह तक, दीपिका खुद बता रही हैं 2018 का फ़्लैश बैक

टीवी इंडस्ट्री में अपने 'कोमलिका' के किरदार से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस के छठें सीजन को जीता था और करियर की बात की जाए तो इनका करियर भी और लेडी विनर्स की तरह ठंडा ही रहा। लाइफस्टाइल में बदलाव ज़रूर आया मगर उर्वशी को बिग बॉस जीतने के तीन साल बाद शो 'बड़ी दूर से आए हैं' में देखा गया। उर्वशी हाल ही में शो 'चंद्रकांता' में रानी इरावती के किरदार में नज़र आई थीं।

बिग बॉस के सातवें सीजन को जीतने वाली गौहर ख़ान को भी इस जीत से कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ। हालांकि, गौहर कुछ म्युज़िक एल्बम और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिऐलिटी शो में ज़रूर नज़र आई। इसके अलावा बिग बॉस को जीतने के चार साल बाद उन्हें विद्या बालन के साथ फिल्म 'बेग़म जान' में भी देखा गया जहां, उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं। हालांकि, साल 2017 में इस फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद गौहर भी लाइम लाइट से दूर हैं।

 

chat bot
आपका साथी