अपारशक्ति खुराना ने शेयर की बेटी और पत्नी के साथ प्यारी तस्वीर, Arzoie की क्यूटनेस के दीवाने हुए लोग

अपारशक्ति कभी अपनी बेटी को गोद में सुलाते हुए नज़र आते हैं तो कभी बेटी को गार्डन की सैर करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच अब अपारशक्ति खुराना ने बेटी और पत्नी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:24 AM (IST)
अपारशक्ति खुराना ने शेयर की बेटी और पत्नी के साथ प्यारी तस्वीर, Arzoie की क्यूटनेस के दीवाने हुए लोग
पत्नी और बेटी के साथ अपारशक्ति खुराना, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली जेएनएन। आयुष्मान खुराना के छोटे भाई और अभिनेता अपारशक्ति खुराना हाल ही में पिता बने हैं। पिता बनने के बाद से ही अपारशक्ति को कई बार पिता के फ़र्ज़ निभाते हुए देखा जाता रहा है। अपारशक्ति कभी अपनी बेटी को गोद में सुलाते हुए नज़र आते हैं तो कभी बेटी को गार्डन की सैर करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच अब अपारशक्ति खुराना ने बेटी और पत्नी के साथ एक बेहद ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसे देख हर कोई अभिनेता की बेटी की क्यूटनेस का दीवाना हो गया है।

अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने 27 अगस्त को बेटी Arzoie को जन्म दिया था। आज यानी 27 सितंबर को Arzoie पूरे एक महीने की हो गई हैं। ऐसे में अपारशक्ति ने बेटी के 1 महीने के होने पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। तस्वीर में परिवार के बीच का खूबसूरत बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। तो वहीं Arzoie भी अपने माता- पिता के साथ बेहद सुकून में दिख रही हैं।

अपारशक्ति खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए इस तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर में अपारशक्ति खुराना अपनी पत्नी आकृति आहूजा के माथे पर किस कर रहे हैं तो वहीं एक हाथ से बेटी को भी पकड़े हुए हैं। वहीं अपारशक्ति की पत्नी आकृति बेटी के सिर पर हाथ रकी हैं और कैमरा की तरफ देख रही हैं। इन दोनों की बेटी Arzoie ने इस तस्वीर में सारी लाइम लाइट अपनी तरफ खींच ली है। Arzoie तस्वीर में सुकून से सो रही हैं और बेहद ही प्यारी भी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

अपारशक्ति खुराना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अपारशक्ति के फैंस और उनके दोस्त परिवार की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं Arzoie की क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया है। सभी लोग आरजोई के ऊपर खूब प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अपारशक्ति खुराना ने डॉटर्स डे के मौके पर बेटीऔर पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लंबा- चौड़ा सा पोस्ट लिखकर बेटी के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं।

chat bot
आपका साथी