अपरशक्ति खुराना कर रहे हैं इंडियन स्पोर्ट्स हॉनर्स को होस्ट, कहा ‘मेजबानी से मिलती है खुशी’

अपारशक्ति खुराना इंडियन स्पोर्ट्स हॉनर्स के 2021 संस्करण की मेजबानी करने के लिए वापस आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर कर दी है जिसमें वो शो की को होस्टर के साथ दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:04 PM (IST)
अपरशक्ति खुराना कर रहे हैं इंडियन स्पोर्ट्स हॉनर्स को होस्ट, कहा ‘मेजबानी से मिलती है खुशी’
Aparshakti Khurana is hosting Indian Sports Honors.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपारशक्ति खुराना इंडियन स्पोर्ट्स हॉनर्स के 2021 संस्करण की मेजबानी करने के लिए वापस आ गए हैं। ये दूसरी बार है जब अभिनेता इस अवार्ड शो को होस्ट करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर कर दी है, जिसमें वो शो की को होस्टर के साथ दिख रहे हैं।

अभिनेता इस तरह के प्रतिष्ठित अवार्ड शो की मेजबानी करने के लिए शो से संबंधित लोगों की पहली पसंद है। क्योंकि वो एक उत्साही और खेल प्रेमी फैन हैं। साथ ही कई खेल आयोजनों और कार्यक्रमों की मेजबानी कर चुके हैं। जानकारी के अनुसार हरियाणा अंडर -19 क्रिकेट टीम की कप्तानी भी की है, जो खेल के प्रति उनके रुझान को दिखाता है। इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, ‘इस तरह के एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो की मेजबानी करना एक सम्मान की बात है। बचपन से ही मेरी रूचि खेलों में रही है। इंडियन स्पोर्ट्स हॉनर्स की मेजबानी करने से मुझे बहुत खुशी मिलती है और मुझे पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने और बात करने का मौका मिलता है।'

बता दें कि इस साल इंडियन स्पोर्ट्स हॉनर्स का आयोजन कोविड- 19 महामारी के प्रोटोकॉल्स के चलते वर्चुअली किया जाएगा। इन पुरस्कारों के लिए ज्यूरी सदस्यों में डॉ. संजीव गोयनका, पुलेला गोपीचंद, अभिनव बिंदा, योगेश्वर दत्त, सरदार सिंह, महेश भूपति, पीटी ऊषा और अंजलि भागवत भी शामिल है। इस शो का प्रसारण तीन दिन 23, 24, 25 जुलाई को एक स्पोर्ट्स चैनल पर होगा।

आपको बता दें कि अभिनेता अपरशिक्त खुराना ने अपने बॉलीवुड के सफर की शुरूआत आमिर खान की फिल्म दंगल से की थी। इसके बाद उन्होंने स्त्री, लुका छुपी, पति पत्नी और वो, जबरिया जोड़ी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो हेलमेट स्टारडस्ट और टी-सीरीज के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी