अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दिखायी बेटी वामिका की झलक, क्यूट फोटो के साथ लिखा- मेरा दिल एक ही...

अनुष्का ने प्रेग्नेंसी के बाद एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म ज़ीरो है जिसमें शाह रुख़ ख़ान लीड रोल में थे और कटरीना कैफ ने भी एक ख़ास भूमिका निभायी थी। यह फ़िल्म 2018 में आयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:03 PM (IST)
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दिखायी बेटी वामिका की झलक, क्यूट फोटो के साथ लिखा- मेरा दिल एक ही...
Anushka Sharma posts daughter Vamika's photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी पहचान एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के तौर पर कायम की है। शाह रुख़ ख़ान के साथ रब ने बना दी जोड़ी से बतौर एक्ट्रेस करियर शुरू करने वाली अनुष्का ने इंडस्ट्री में लम्बा सफ़र तय किया है। अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली को अपना हमसफ़र चुना और इसी साल दोनों एक प्यारी-सी बिटिया के माता-पिता बने।

अनुष्का सोशल मीडिया के ज़रिए अक्सर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसी ही एक फोटो उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें डैड विराट कोहली नन्ही वामिका के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। वामिका प्ले एरिया में रंग-बिरंगी गेदों के बीच बैठी हुई हैं और विराट ऊपर से झांकते हुए हंस रहे हैं। हालांकि, अनुष्का ने इस बार भी बेटी की शक्ल फोटो में नहीं दिखायी है। इस प्यारी फोटो के साथ अनुष्का ने लिखा- एक ही फ्रेम में मेरा पूरा दिल। वामिका-विराट की इस फोटो को कई सेलेब्रिटीज़ ने पसंद किया है और इस पर कमेंट किये हैं।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इससे पहले अनुष्का ने अष्टमी पर बेटी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो उनके साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ अनुष्का ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा था और वामिका को अपनी ताक़त बताया था। यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने प्रेग्नेंसी के बाद फ़िल्मों में एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था, जो अभी भी जारी है। उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म ज़ीरो है, जिसमें शाह रुख़ ख़ान लीड रोल में थे और कटरीना कैफ ने भी एक ख़ास भूमिका निभायी थी। यह फ़िल्म 2018 में आयी थी और बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही थी। इसके बाद से अनुष्का ने एक भी फ़िल्म साइन नहीं की। हालांकि, प्रोड्यूसर के तौर पर वो काफ़ी सक्रिय रहीं।

इस दौरान उन्होंने प्राइम वीडियो पर आयी पाताल लोक वेब सीरीज़ और नेटफ्लिक्स पर आयी बुलबुल फ़िल्म का निर्माण किया था। अनुष्का ने अपने अगले एक्टिंग प्रोजेक्ट का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन उनकी फ़िल्म क़ाला निर्माणाधीन है, जिससे इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल ख़ान डेब्यू करेंगे।

chat bot
आपका साथी