Anushka Sharma की ये कूल फोटोज़ जमकर हो रहीं वायरल, दिखा एक्ट्रेस का अलग अंदाज़

अनुष्का शर्मा ने कुछ महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम है वामिका। वामिका के जन्म के बाद से ही अनुष्का अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं और इस बात का सबूत हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जो आए दिन वायरल होती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:54 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:05 AM (IST)
Anushka Sharma की ये कूल फोटोज़ जमकर हो रहीं वायरल, दिखा एक्ट्रेस का अलग अंदाज़
Photo credit - Anushka Sharma Insta Account Ohoto

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कुछ महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम है वामिका। वामिका जन्म के बाद से ही अनुष्का  अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं और इस बात का सबूत हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मां बनने के बाद अनुष्का ने ख़ुद को इतनी जल्दी मैंटेन किया है कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

फिलहाल अनुष्का शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के दौरान अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड पहुंची हुई हैं। यहां से भी अनुष्का सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज़ शेयर की हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में अनुष्का काफी कूल और फिर नज़र आ  रही हैं। हालांकि उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा है।

इन फोटोज़ में अनुष्का ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर की लूज़ शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही ट्राउज़ कैरी कर रखा है। इस आउटफिट के साथ अनुष्का ने सफेद रंग के स्निकर्स पहन रखे हैं जो उनके लुक को और कूल बना रहे हैं। फोटोज़ शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'अचानक फोटो लें और फिर कैप्शन सोचें, ये उस तरह की फोटो है'। एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आपको बता दें अनुष्का शर्मा बीते लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हालांकि नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर एक्ट्रेस द्वारा प्रोड्यूस की गईं 'बुलबुल' और 'पाताल लोक' रिलीज़ हो चुकी हैं, लेकिन दर्शकों ने लंबे वक्त अनुष्का को बड़े पर्दे पर नहीं देखा है।वहीं विराट-अनुष्का की बेटी वामिका की बात करें तो उनके जन्म को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन लोगों ने अब तक उनका चेहरा नहीं देखा है। लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कब उन्हें वामिका की एक झलक दिखाई देगी।

chat bot
आपका साथी