मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने एक्टिंग से लिया लंबा ब्रेक! जानें कब करेंगी वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का बहुत लंबे टाइम से किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। एक्ट्रेस को पर्दे से ब्रेक लिए काफी वक्त हो गया है हालांकि एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर काफी एक्टिव हैं। लेकिन अनुष्का का फिलहाल शूटिंग पर वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:15 PM (IST)
मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने एक्टिंग से लिया लंबा ब्रेक! जानें कब करेंगी वापसी
Photo Credit - Anushka sharma Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का बहुत लंबे टाइम से किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। एक्ट्रेस को पर्दे से ब्रेक लिए काफी वक्त हो गया है, हालांकि एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर काफी एक्टिव हैं। लेकिन अनुष्का का फिलहाल शूटिंग पर वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है। खासतौर पर मां बनने के बाद तो एक्ट्रेस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं और अगले साल तक वो किसी भी तरह की शूटिंग नहीं करेंगी। पीपिंग मून वेबसाइट से बातचीत में अनुष्का के एक करीबी ने बताया है एक्ट्रेस इस साल शूटिंग से ब्रेक लेंगी, क्योंकि वामिका अभी बहुत छोटी है और एक्ट्रेस कोविड महामारी के इस वक्त में किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हैं।

सूत्र ने बताया, ‘फिलहाल अनुष्का की सबसे पहली प्रायोरिटी है उनकी बेटी वामिका। वो शूटिंग पर बाहर जाकर वामिका के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं, वो भी तब जब चीजें अभी स्थिर नहीं हैं। साइंटिस्ट, डॉक्टर्स और हेल्थ केयर स्पेशलिस्ट इस बात के लिए पहले ही सतर्क कर चुके हैं कि अक्टबूर तक देश में तीसरी लहर आ सकती है जिसका प्रभाव बच्चों पर सबसे ज्यादा पड़ सकता है, और महाराष्ट्र में ये सबसे ज्याद हिट करेगी। ऐसे में अनुष्का पूरी सावधानी बरत रही हैं। उन्होंने अपनी टीम को पहले ही बता दिया है कि वो इस साल कोई भी शूटिंग

नहीं करेंगी’।

आपको बता दें अनुष्का साल 2018 में शाहरुख ख़ान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘ज़ीरो’, वरुण धवन के साथ ‘सूई धागा’ और रणबीर कपूर के साथ ‘संजू’ में नज़र आई थीं। इसके बाद से एक्ट्रेस किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। हालांकि बीते एक साल में अनुष्का ने एक वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ और एक फिल्म ‘बुलबुल’ का प्रोडक्शन किया था जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी। अब एक्ट्रेस दो और फिल्मों का प्रोडक्शन कर रही हैं जिनके नाम हैं ‘Mai’ और ‘काला’।

chat bot
आपका साथी