सलमान के साथ नहीं बन रही है अनुष्का की जोड़ी, इस बात से किया इंकार

सलमान के साथ नहीं बन रही है अनुष्का की जोड़ी, इस बात से किया इंकार

अनुष्का की अगली फिल्म ज़ीरो है, जिसमें वह सेरेबल पालसी की बीमारी से ग्रसित हैं.

Publish Date:Mon, 10 Dec 2018 03:50 PM (IST) Author: Manoj Khadilkar

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि संजय लीला भंसाली जल्द ही फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म में एक बार फिर से सुल्तान की हिट जोड़ी साथ नजर आने वाली है. अनुष्का शर्मा और सलमान खान की.

खबर तो यह भी थीं संजय के साथ शाहरुख़ खान और सलमान खान दोनों नजर आ सकते हैं लेकिन अनुष्का शर्मा ने इन सारी खबरों पर विराम लगा दिया है. अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि उन्हें बेहद ख़ुशी होगी, अगर उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिले तो लेकिन इस खबर में फिलहाल कोई भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा है कि यह खबर निराधार है. फ़िलहाल अनुष्का ने संजय लीला भंसाली के साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं की हैं. वहीं बता दें कि अनुष्का की अगली फिल्म ज़ीरो है, जिसमें वह सेरेबल पालसी की बीमारी से ग्रसित हैं. फिल्म में वह साइंटिस्ट की भूमिका में हैं और दर्शक उन्हें इस रूप में देखने के लिए बेताब हैं. चूंकि उन्होंने इससे पहले अब तक ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया था.

उन्होंने खुद स्वीकारा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्होंने तीन महीने का कठिन परिश्रम किया है और इस दौरान आक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और आडियोलॉजिस्ट की मदद भी ली है. अनुष्का कहती हैं कि मैं यह जानती थी कि मुझे इस किरदार को निभाने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन मैं इस किरदार को सही तरीके से पेश करना चाहती थीं. इसलिए मैंने इसके अनुसार डॉक्टरों से मुलाकात की. जिन्होंने उन्हें यह समझने में मदद की कि उनके द्वारा निभाये जाने वाले किरदार को किस प्रकार की शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

आप यह जान कर हैरान हो जायेंगे, लेकिन यह सच है कि अनुष्का ने व्हील चेयर पर भी लंबा समय बिताया. वह सेट पर उस पर बैठे-बैठे सारे काम कर जाती थीं. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में कटरीना खुद को नहीं कर पायीं कंट्रोल, किया ये काम

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.