Ind vs NZ WTC Final मैच के दौरान अनुष्का शर्मा को सता रहा इस बात का डर, लिखा ये पोस्ट

इंग्लैंड के साउथैंप्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बारिश मुसीबत बनती नज़र आ रही है। साउथैंप्टन में काल रात से शुरू हुई बारिश अभी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Nazneen AhmedFri, 18 Jun 2021 02:49 PM (IST)
Photo credit- Anushka Sharma Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के साउथैंप्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में बारिश मुसीबत बनती नज़र आ रही है। साउथैंप्टन में काल रात से शुरू हुई बारिश अभी रुकने का नाम नहीं ले रही है ऐसे में मैच के देर से शुरू होने की आशंका जताई जा रही है। इसी बीच भारत के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को एक बात का डर सता रहा है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है।

इस बारिश की वजह से दोनों टीमें तो परेशान हैं ही साथ ही अनुष्का ने भी इस पर अपनी टेंशन जाहिर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अंग्रेजी की एक कविता की कुछ लाइन्स शेयर की हैं जिससे ये साफ ज़ाहिर हो रहा है कि लगातार हो रही बारिश से अनुष्का भी कितनी परेशान हो गई हैं और दुआ कर रही हैं कि ये बारिश 5 दिन बाद हो जाए। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘Rain Rain Go Away Come Again after 5 Days’। इसका मतलब बारिश तुम यहां से जाओ और 5 दिन वापस आना है।

आपको बता दें अनुष्का शर्मा भी पति विराट के साथ इंग्लैंड गई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने यहां से अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में अनुष्का काफी कूल लग रही हैं। इन फोटोज़ में अनुष्का ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर की लूज़ शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही ट्राउज़ कैरी कर रखा है। इस आउटफिट के साथ अनुष्का ने सफेद रंग के स्निकर्स पहन रखे हैं जो उनके लुक को और कूल बना रहे हैं। फोटोज़ शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'अचानक फोटो लें और फिर कैप्शन सोचें, ये उस तरह की फोटो है'। एक्ट्रेस की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.