बेटी को एडल्ट फिल्में देखते हुए पकड़ा तो अनुराग कश्यप देंगे ऐसा रिएक्शन, आलिया के सवाल पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया कश्यप ने अभी तक भले ही बॉलीवुड में कदम न रखा हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अपने पिता से कम नहीं है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:23 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:23 AM (IST)
बेटी को एडल्ट फिल्में देखते हुए पकड़ा तो अनुराग कश्यप देंगे ऐसा रिएक्शन, आलिया के सवाल पर दिया ये जवाब
बेटी आलिया कश्यप के साथ अनुराग कश्यप, तस्वीर : यूट्यूब- Aaliyah Kashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया कश्यप ने अभी तक भले ही बॉलीवुड में कदम न रखा हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अपने पिता से कम नहीं है। वह बॉलीवुड के चर्चित स्टारकिड्स में से हैं। हाल ही में अनुराग और आलिया कश्यप के साथ नजर आए हैं। इस दौरान आलिया ने उनसे अपनी निंजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल किए। जिसका अनुराग कश्यप ने बेबाकी से जवाब दिया है।

दरअसल आलिया कश्यप अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। इस चैनल के जरिए वह अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं और उनके सवालों के जवाब भी देती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने पिता अनुराग कश्यप के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर सवाल-जवाब का खास सेशन रखा। इस सेशन में उन्होंने अनुराग कश्यप से कई सवाल किए, जिसका जवाब दिग्गज अभिनेता ने शानदार अंदाज में दिया।

आलिया कश्यप ने अनुराग से पूछा कि अगर वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसी रूम में मेक आउट (रोमांस) कर रही हैं और वह (अनुराग) अचानक से वह दरवाजा खोल दें तो देखकर उनका कैसा रिएक्शन होगा ? इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, 'मैं सॉरी बोलकर कमरे से निकल जाउंगा।' इसके बाद आलिया कश्यप ने पिता अनुराग से एडल्ट फिल्में देखने को लेकर भी सवाल किया है।

उन्होंने अनुराग कश्यप से पूछा है कि अगर आपने अपनी बेटी को एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़ लिया तो क्या करेंगे ? इसपर अनुराग ने कहा, 'मैं वापस मुड़कर चला जाउंगा और ऐसे दिखाने की कोशिश करूंगा कि मैंने उसे एडल्ट फिल्म देखते नहीं देखा है।' इसके अलावा आलिया कश्यप ने अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे को लेकर सवाल किया। इस पर अनुराग ने कहा, 'मुझे शेन पसंद है। मुझे तुम्हारे दोस्तों और खास करके लड़कों को लेकर पसंद काफी पसंद है। शेन बहुत अच्छा है। वह बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है, उसके पास बहुत सारी खासित हैं जो 40 साल के पुरुषों में नहीं हैं। मुश्किल परिस्थितियों में होने के मामले में भी वह अच्छा है।'

आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से सवाल किया है अगर वह कभी प्रेग्नेंट होती हैं और उनको आकर इस बारे में बताती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होगा। इस सवाल के जवाब में गैंग्स ऑफ वासेपुर के मेकर ने कहा, 'मैं देखूंगा और तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम यह चाहती हो। और फिर जो तुम चाहोंगी। तुम जो कुछ भी करना चाहोगी हैं, मैं हमेशा उसके साथ जाऊंगा, यह बात तुम जानती हो।' इस पर आलिया कश्यप कहती हैं कि आप क्या उम्मीद करेंगे और क्या कहेंगे ? इस पर अनुराग कश्यप कहते हैं, 'तुम्हारी पसंद तय करेंगी मैं इसको स्वीकार करूं या नहीं। मैं तुमको बिल्कुल बताऊंगा कि इसके लिए एक कीमत चुकानी होगी लेकिन इसके आखिरी मैं अभी भी वहीं रहूंगा।'

chat bot
आपका साथी