'दिल है कि मानता नहीं' गाकर हिट हुईं अनुराधा पौडवाल ने क्यों छोड़े फिल्मी गाने, अब इस वजह से गाती हैं भजन

अनुराधा पौडवाल हिंदी सिनेमा और संगीत की मशहूर गायिका हैं। उन्होंने न केवल फिल्मी गानों से दर्शकों के दिलों को जीता बल्कि भक्ति गानों से भी उन्होंने खास जगह बनाई। अब तक वह कई हिट गाने दे चुकी हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:27 AM (IST)
'दिल है कि मानता नहीं' गाकर हिट हुईं अनुराधा पौडवाल ने क्यों छोड़े फिल्मी गाने, अब इस वजह से गाती हैं भजन
मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल, तस्वीर- Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुराधा पौडवाल हिंदी सिनेमा और संगीत की मशहूर गायिका हैं। उन्होंने न केवल फिल्मी गानों से दर्शकों के दिलों को जीता बल्कि भक्ति गानों से भी उन्होंने खास जगह बनाई। अब तक वह कई हिट गाने दे चुकी हैं, एक समय ऐसे था जब अनुराधा पौडवाल अपने फिल्मी गानों से काफी मशहूर हुई थीं, लेकिन कुछ समय बाद से अब वह केवल भक्ति गाने और भजन ही गाती हैं।

ऐसे में अनुराधा पौडवाल ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्मी गाने छोड़कर भजन गाने क्यों शुरू किए। दरअसल दिग्गज गायिका रविवार को छोटे पर्दे के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आईं। उनके साथ मशहूर गायक उदित नारायण और कुमार सानू भी पहुंचे। तीनों गायक ने शो में बतौर मेहमान एंट्री ली थी। द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर अनुराधा पौडवाल, उदित नारायण और कुमार सानू ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की और अपने करियर के बारे में ढेर सारी खुलासे भी किए।

इस दौरान अनुराधा पौडवाल ने बताया कि उन्होंने फिल्मी गानें छोड़कर क्यों भजन को गाना चुना। उन्होंने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा डायरेक्टर्स, प्रड्यूसर्स या किसी फिल्म के हिट होने पर या हीरो-हिरोइन, उनके मूड पर गाने मिलते हैं। तो थोड़ा सा मुझे वह इनसिक्योर लग रहा था। और भक्ति-भजन मुझे हमेशा से अच्छा लगता था। इसलिए मैंने बॉलीवुड छोड़कर भजन, भक्ति गीत गाने शुरू कर दिए।'

अनुराधा पौडवाल ने आगे कहा, 'भक्ति-भजन में हमारे पास बहुत सारा मटीरियल है। जो आप डेडिकेशन के साथ नहीं करो तो इतना समय नहीं दे पाते। मेरे हिसाब से पॉप्युलैरिटी का पीक जिस वक्त था, 'आशिकी', 'दिल है कि मानता नहीं', यह सब फिल्में हिट हुईं। उसके बाद मैं भक्ति संगीत की ओर मुड़ गई।' इसके अलावा भी अनुराधा पौडवाल ने अपने बारे में और भी कई खुलासे किए हैं।

अनुराधा पौडवाल के अलावा उदित नारायण और कुमार सानू ने भी द कपिल शर्मा शो में अपने करियर और जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं इन दोनों दिग्गज गायकों ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की और एक-दूसरे की मजाक बनाकर टांग भी खींची। सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा से जुड़े कई वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल भी हो रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी